scriptAnant Ambani इन सेलिब्रिटीज के घर जाकर खुद बांट रहे हैं अपनी शादी का कार्ड, वीडियो वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

Anant Ambani इन सेलिब्रिटीज के घर जाकर खुद बांट रहे हैं अपनी शादी का कार्ड, वीडियो वायरल

Anant Ambani Wedding Invitation News: शादी के तैयारियों के बीच इन दिनों अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड लेकर बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के घर पहुंच रहे हैं।

मुंबईJun 26, 2024 / 05:05 pm

Saurabh Mall

Anant Ambani Wedding Invitation News

Anant Ambani Wedding Invitation News

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई, 2024 को होने वाली है। ऐसे में शादी के कार्ड अब बंटने शुरू हो गए हैं। इसी बीच आज बुधवार 26 जून को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिले और 12 जुलाई को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण दिया।

अपनी शादी का कार्ड खुद बाँट रहे हैं अनंत अंबानी

शादी के तैयारियों के बीच इन दिनों अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड लेकर बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के घर पहुंच रहे हैं। हाल ही में अनंत खुद अजय देवगन और काजोल को इनवाइट करने के लिए उनके घर गए थे। तब अनंत के अजय देवगन के घर शिव शक्ति से बाहर निकलते हुए वीडियो सामने आया था जो अब वायरल हो रहा है।

पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से होगी शादी

मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से की जाएगी। मुख्य विवाह समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह समारोह के साथ शुरू होंगे। शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा। रविवार, 14 जुलाई को मंगल उत्सव या वेडिंग रिसेप्शन होगा।
बता दें कुछ महीनों पहले ही गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स का आयोजन किया गया था। इस फंक्शन्स में दुनियाभर के कई नामी हस्तियों को बुलाया गया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anant Ambani इन सेलिब्रिटीज के घर जाकर खुद बांट रहे हैं अपनी शादी का कार्ड, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो