scriptNarayanpur Naxal Attack: ठीक होते ही नक्सलियों को घेर-घेर कर मारूंगा… घायल जवान ने कही यह बात | Narayanpur Naxal Attack: I will kill Naxals | Patrika News
बीजापुर

Narayanpur Naxal Attack: ठीक होते ही नक्सलियों को घेर-घेर कर मारूंगा… घायल जवान ने कही यह बात

Narayanpur Naxal Attack: घायल एसटीएफ के जवान कैलाश नेताम ने कहा कि ठीक होते ही और नक्सलियों को मारूंगा। सीएम ने कहा कि मां भारती के इन वीर जवानों से हमें हौसला मिलता है।

बीजापुरJun 17, 2024 / 12:22 pm

Kanakdurga jha

Narayanpur Naxal Attack
Narayanpur Naxal Attack: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नारायणपुर जिले में नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों से रविवार को निजी अस्पताल (Narayanpur Naxal Attack) में मुलाकात की। इस दौरान घायल एसटीएफ के जवान कैलाश नेताम ने कहा कि ठीक होते ही और नक्सलियों को मारूंगा। सीएम ने कहा कि मां भारती के इन वीर जवानों से हमें हौसला मिलता है। घायल होकर भी यह जज्बा भारत के बलिदानी वीरों की परंपरा है, जिन्होंने कभी देश को झुकने नहीं दिया।
यह भी पढ़ें

Dantewada Naxal: लाखों के इनामी नक्सलियों ने छोड़ा हथियार, 2 आतंकियों ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

Narayanpur Naxal Attack: नक्सलियों को घेर-घेर कर मारूंगा

एसटीएफ के एक अन्य घायल जवान लेखराम नेताम के ऑपरेशन थियेटर में होने के कारण मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात नहीं कर पाए। सीएम ने डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की (Narayanpur Naxal Attack) जानकारी ली। वहीं, पिछले दिनों बीजापुर में नक्सली हमले में घायल एक अन्य डीआरजी के जवान लच्छु कढ़ती से मुलाकात कर स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली।
साथ ही, सीएम ने जवानों की हौसला अफजाई करते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्होंने डॉक्टरों को बेहतर इलाज के लिए निर्देश भी दिए। इस दौरान (Narayanpur Naxal Attack) विधायक मोतीलाल साहू और डीजीपी अशोक जुनेजा मौजूद रहे।

Hindi News/ Bijapur / Narayanpur Naxal Attack: ठीक होते ही नक्सलियों को घेर-घेर कर मारूंगा… घायल जवान ने कही यह बात

ट्रेंडिंग वीडियो