scriptBreaking News: मासूम भाई-बहन की गड्ढे में डूबकर मौत, नानी के घर घूमने आए थे दोनों, मां सदमे में | Breaking news: Innocent brother and sister died by drowning in a pit | Patrika News
बलरामपुर

Breaking News: मासूम भाई-बहन की गड्ढे में डूबकर मौत, नानी के घर घूमने आए थे दोनों, मां सदमे में

Brother-sister drowned in pit: मां के साथ नानी के घर घूमने आए दोनों मासूम बच्चे खेलते-खेलते गड्ढे के पास चले गए और गिर जाने से हो गई मौत

बलरामपुरJul 13, 2024 / 06:35 am

rampravesh vishwakarma

Innocent brother-sister drowned
वाड्रफनगर. Brother-sister drowned in pit: बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर विकासखंड अंतर्गत ग्राम केसारी में शुक्रवार की सुबह पानी से भरे गड्ढे में डूबकर 2 मासूम भाई-बहनों की मौत हो गई। दोनों की उम्र 6 साल व 5 साल है। दोनों अपनी नानी के घर मां के साथ घूमने आए थे। दरअसल नया घर का कॉलम बनाने गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया था। इसमें पानी भरा हुआ था। इसी बीच खेलते-खेलते दोनों गड्ढे तक पहुंच गए और डूब जाने से उनकी मौत हो गई। मासूम बच्चों की मौत से मां सदमे में है।
Innocent brother-sister drowned

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेतो निवासी धीरेंद्र जायसवाल की पत्नी अपने मायके ग्राम केसारी गई थी। साथ में उनके 2 बच्चे 6 वर्षीय कार्तिक व 5 वर्षीय दीपा भी नानी के घर घूमने गए थे।
नानी के घर के बाहर ही नया घर बनाने जेसीबी से गड्ढा खोदा गया था। बारिश के कारण गड्ढे में पानी भर गया था। घरवालों को ये अंदेशा नहीं था कि यह गड्ढा किसी का काल बन जाएगा।
Innocent drowned in pit
शुक्रवार की सुबह दोनों बच्चे खेलते-खेलते गड्ढे के पास पहुंचे और अचानक उसमें गिर गए। घर के किसी सदस्य को वहां मौजूद नहीं होने के कारण किसी को कुछ पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें
CG car accident: मॉर्निंग वॉक पर निकले मैनेजर की सडक़ हादसे में मौत, कार सवार ओवरमैन ने मारी टक्कर

गड्ढे में मिला मासूमों का शव

काफी देर तक बच्चे घर में नहीं दिखे तो परिजन उन्हें खोजने लगे। इसी बीच जब उन्होंने गड्ढ्े में झांककर देखा वे सन्न रह गए। दोनों बच्चों पानी से भरे गड्ढे में गिरे थे। परिजनों ने तत्काल उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
Innocent brother-sister drowned

मां सदमे में, पसरा मातम

हादसे में 2 मासूम बच्चों की मौत से मां का कलेजा फट पड़ा। वह दहाड़ मार-मारकर रोने लगी। इस हादसे के बाद अन्य परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर रघुनाथनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मुआयना किया। पीएम के बाद दोनों बच्चों का शव उनके परिजन को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Balrampur / Breaking News: मासूम भाई-बहन की गड्ढे में डूबकर मौत, नानी के घर घूमने आए थे दोनों, मां सदमे में

ट्रेंडिंग वीडियो