scriptObscene language: टैबलेट खाने के लिए छात्रा ने पानी मांगा तो प्रधानपाठक बोले- अपना यूरिन पी लो, कलेक्टर ने दी ये सजा | Obscene language: student asked for water, Headmaster said- drink your urine | Patrika News
बलरामपुर

Obscene language: टैबलेट खाने के लिए छात्रा ने पानी मांगा तो प्रधानपाठक बोले- अपना यूरिन पी लो, कलेक्टर ने दी ये सजा

Obscene language: हेडमास्टर की ये बात सुनकर 7वीं कक्षा की छात्रा हुई शर्मसार, शिकायत के बाद जांच में मामला पाया गया सही, कलेक्टर ने किया निलंबित

बलरामपुरSep 03, 2024 / 08:35 pm

rampravesh vishwakarma

Obscene language
बलरामपुर. Obscene language: वाड्रफनगर ब्लॉक के माध्यमिक विद्यालय फूलीडुमर के हेडमास्टर ने 7वीं कक्षा की एक छात्रा से अभद्र व्यवहार (Obscene language) किया। 4 दिन पूर्व कृमि नाशक एल्बेंडाजोल टैबलेट स्कूल प्रबंधन की ओर से छात्रा को भी खाने को दिया गया था। स्कूल में पानी की व्यवस्था नहीं होने पर छात्रा ने हेडमास्टर से पानी मांगा तो उन्होंने कहा कि अपना यूरिन पी लो। इससे छात्रा काफी अपमानित हुई। जांच में मामला सही पाए जाने पर प्रधानपाठक को कलेक्टर ने निलंबित कर दिया है।
दरअसल 30 अगस्त को माध्यमिक शाला में विद्यार्थियों को कृमि नाशक एल्बेंडाजोल टेबलेट खिलाया जाना था। बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर विकासखंड अंतर्गत ग्राम फूलीडुमर मिडिल स्कूल की कक्षा सातवीं की एक छात्रा को भी टैबलेट मिला।
स्कूल में पानी नहीं होने पर उसने प्रधानपाठक रामकृष्ण त्रिपाठी से स्कूल से बाहर जाकर पानी पीने के लिए परमिशन मांगा। इस पर प्रधान पाठक ने पहले तो गंदा नाली का पानी पीने के लिए बोला। फिर बाद में पानी की जगह अपना यूरिन पी लो, बोलकर आपत्तिजनक व्यवहार (Obscene language) किया। इससे छात्रा मानसिक रूप से व्यथित हो गई।
यह भी पढ़ें

Liquor shop protest: बिशुनपुर में भी शराब दुकान खोले जाने का शुरु हुआ विरोध, अब इस स्थान का किया गया चयन

Obscene language: परिजनों को बताई पूरी बात

छात्रा ने घर लौटने के बाद परिजन को पूरे मामले की जानकारी दी। इस पर परिजन व ग्राम के सरपंच ने मामले की शिकायत अधिकारियों से की तो इस मामले ने तूल (Obscene language) पकड़ लिया। इसके बाद बीईओ ने मामले की जांच की और प्रतिवेदन डीईओ को सौंपा।
Obscene language

कलेक्टर ने किया सस्पेंड

छात्रा से अभद्र भाषा (Obscene language) का प्रयोग करने वाले प्रधानपाठक रामकृष्ण त्रिपाठी को कलेक्टर रिमिजियुस एक्का ने निलंबित कर दिया है। प्रधानपाठक इससे पूर्व में भी स्कूल में हिडन कैमरा रखने को लेकर विवादों में आ चुके हैं, इस कृत्य के लिए भी उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

Hindi News/ Balrampur / Obscene language: टैबलेट खाने के लिए छात्रा ने पानी मांगा तो प्रधानपाठक बोले- अपना यूरिन पी लो, कलेक्टर ने दी ये सजा

ट्रेंडिंग वीडियो