scriptAmroha News: वलीमा के बाद दूल्हा गायब, दुल्हन करती रही इंतजार, घरवालों ने किया ये काम | Groom missing after Walima in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: वलीमा के बाद दूल्हा गायब, दुल्हन करती रही इंतजार, घरवालों ने किया ये काम

Amroha News: यूपी के अमरोहा में दावत-ए-वलीमा के बाद दूल्हा गायब हो गया। देर रात तक दुल्हन उसका इंतजार करती रही, लेकिन वह लौटकर नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने पुलिस को दूल्हे की गुमशुदगी की तहरीर दी।

अमरोहाMay 23, 2024 / 03:42 pm

Mohd Danish

Groom missing after Walima in Amroha

Groom missing after Walima in Amroha

Amroha News Today: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक चौंकाने वाला सामने आया है, जहां दावत-ए-वलीमा के बाद दूल्हा गायब हो गया। देर रात तक दुल्हन उसका इंतजार करती रही। लेकिन वह लौटकर नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने पुलिस को दूल्हे की गुमशुदगी की तहरीर दी। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर दूल्हे की लापता तलाश शुरू कर दी है। मामला सैदनगली थाना क्षेत्र के कस्बा उझारी के मोहल्ला दर्जियान का है।
दरअसल, हाजी कल्लन के 31 वर्षीय बेटे सलमान की शादी सोमवार को उझारी के मोहल्ला निवासी युवती से हुई थी। धूमधाम से शादी संपन्न होने के बाद मंगलवार को दावत-ए-वलीमा हुआ। लेकिन इसी बीच देर रात दूल्हा गायब हो गया। वह बाइक लेकर घर से निकला था। जब काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। दुल्हन भी दूल्हे का इंतजार करती रही।
ऐसे में परिजनों ने दूल्हे के बारे में रिश्तेदारों, यार-दोस्तों से पूछताछ की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। आखिर में परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। दूल्हे के पिता हाजी कल्लन थाने पहुंचे और पुलिस को बेटे (दूल्हे) की गुमशुदगी की तहरीर दी। फिलहाल पुलिस तहरीर लेने के बाद मामला दर्ज कर दूल्हे की तलाश में जुट गई है।
वहीं, शादी की अगली रात को दूल्हे के गायब होने को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। जबकि, परिजन अनहोनी आशंका के चलते परेशान हैं। उधर, मामले में थानाध्यक्ष निशांत राठी ने बताया कि परिजनों के द्वारा दूल्हे की गुमशुदगी की तहरीर दी गई है, जांच पड़ताल कराई जा रही है, जल्द ही दूल्हे को बरामद कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: वलीमा के बाद दूल्हा गायब, दुल्हन करती रही इंतजार, घरवालों ने किया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो