scriptबाइक चोरी के मामले में दो आरोपी, सात बाइक चोरी करना स्वीकार किया | Two accused in bike theft case, seven admitted to stealing bikes | Patrika News
श्री गंगानगर

बाइक चोरी के मामले में दो आरोपी, सात बाइक चोरी करना स्वीकार किया

पुलिस आरोपियों से कर रही पूछताछ

श्री गंगानगरAug 22, 2021 / 12:16 am

Raj Singh

बाइक चोरी के मामले में दो आरोपी, सात बाइक चोरी करना स्वीकार किया

बाइक चोरी के मामले में दो आरोपी, सात बाइक चोरी करना स्वीकार किया

श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस ने जूते के शोरूम के सामने सुखाडिया सर्किल पर बाइक चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने शहर में अलग-अलग स्थानों से सात बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। दोनों आरोपी नशा करने के आदी है।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि शहर में पिछले काफी समय से बाइक चोरी की वारदातों को ट्रेस आउट करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम बिश्नोई, सीओ सिटी अरविंद बैरड के निर्देशन में थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह के सुपरविजन में पुलिस टीम गठित की गई। टीम की ओर से इलाके में बाइक चोरी के प्रकरणों के घटनास्थल के आसपा से लिए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार व सूचना संकलन के बाद चक 11 एसटीजी डबलीराठान हनुमानगढ़ निवासी सचिन पुत्र मेजरसिंह व गांव कोनी हिन्दुमलकोट निवासी कुलदीप सिंह पुत्र सतपाल को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों ने एक अगस्त को सुखाडिया सर्किल से एक बाइक चोरी की थी। जिसकी रिपोर्ट परिवादी 3 डी बड़ी साधुवाली निवासी प्रदीप कुमार पुत्र ओमप्रकाश ने दर्ज कराई थी। दोनों आरोपी नशा करने के आदी है और जो नशा करने के लिए बाइक चोरी की वारदात करते हैं। पूछताछ में आरोपियों ने शहर में अलग-अलग स्थानों से सात बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। अन्य वारदातों को लेकर भी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस टीम एएसआई राकेश कुमार, एएसआई कृष्णलाल, हैडकांस्टेबल सतवीर सिंह, कांस्टेबल मनफूल, राकेश भुवाल, भगवान सिंह, अरुण शामिल रहे।

Hindi News / Sri Ganganagar / बाइक चोरी के मामले में दो आरोपी, सात बाइक चोरी करना स्वीकार किया

ट्रेंडिंग वीडियो