scriptकरणपुर विधानसभा सीट अब बनी हॉट सीट, भाजपा ने चला ऐसा दांव | Karanpur Assembly Seat has now become a Hot Seat BJP played such a trick | Patrika News
श्री गंगानगर

करणपुर विधानसभा सीट अब बनी हॉट सीट, भाजपा ने चला ऐसा दांव

करणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को वोटिंग है। भाजपा ने ऐसा तुरुप का इक्का चला कि कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों में इस सर्दी के मौसम में गर्माहट आ गई।

श्री गंगानगरJan 02, 2024 / 01:49 pm

Sanjay Kumar Srivastava

bjp_-_congress.jpg

BJP – Congress

श्रीगंगानगर में मौसम बेहद सर्द है। श्रीगंगानगर में भले ही हाड़ कंपाकंपा देने वाली सर्दी बढ़ गई हो पर करणपुर विधानसभा चुनाव की वजह से क्षेत्र में गरम माहौल है। राजनीतिक दल अपनी जीत पक्का करने के लिए हर तरह से जुटे हैं। मतदान की तिथि नजदीक आ रही है। सिर्फ 2 और दिन बाकी हैं। करणपुर विधानसभा चुनाव कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गई है। खासतौर पर भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी को राज्य मंत्री बनाने के बाद इलाके की सियासत गर्म हो गई है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि चुनाव के दौरान आचार संहिता होने के बावजूद भाजपा सरकार ने टीटी को मंत्री के रूप में शपथ दिलाकर मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास किया हैं। इस संबंध में चुनाव आयोग में भी शिकायत दर्ज कराई है। इधर, भाजपा ने टीटी को जीतने के लिए अपनी ताकत झोंक दी हैं।


सीपी जोशी को भाजपा ने फिर से बुलाया

सीएम भजनलाल शर्मा के बाद डिप्टी सीएम दिया कुमारी व प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी दौरा कर चुके है। अब केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के अलावा नवनियुक्त केबिनेट मंत्री डा. मंजू बाघमार आ चुकी हैं। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह, राजेन्द्र राठौड़ का दौरा फाइनल हुआ है। भाजपा ने प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को भी फिर से बुलाया है।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election 2023 : चुनाव आयोग ने करणपुर में चुनाव की डेट का किया एलान, 8 जनवरी को होगी मतगणना

सचिन पायलट भी करेंगे चुनाव प्रचार

कांग्रेस ने पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को करणपुर क्षेत्र में प्रचार करने के लिए आमंत्रित किया था। अब प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा का दौरा फाइनल किया गया है। इसके अलावा श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिले के कांग्रेसी विधायकों को भी करणपुर क्षेत्र में डेरा डालने के निर्देश दिए गए हैं।

गोविंदसिंह डोटासरा की आज बींझबायला-केसरीसिंहपुर में सभाएं

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक गोविंदसिंह डोटासरा मंगलवार को श्रीकरणपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आ रहे हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंकुर मगलानी ने बताया कि डोटासरा मंगलवार बींझबायला और दोपहर 3 बजे केसरीसिंहपुर में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Elections 2023 : श्रीकरणपुर से कांग्रेस ने नए उम्मीदवार की घोषणा, रुपेंद्रर सिंह कुन्नर को बनाया उम्मीदवार

Hindi News/ Sri Ganganagar / करणपुर विधानसभा सीट अब बनी हॉट सीट, भाजपा ने चला ऐसा दांव

ट्रेंडिंग वीडियो