scriptManu Bhaker-Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा के हाथ टूटने की खबर सुनते ही मनु भाकर का आया रिएक्शन, मांगी ये दुआ | Patrika News
खेल

Manu Bhaker-Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा के हाथ टूटने की खबर सुनते ही मनु भाकर का आया रिएक्शन, मांगी ये दुआ

Neeraj Chopra At Diamond League 2024: भारतीय जैवलिन स्टार नीरज चोपड़ा डायमंड लीग में पहले स्थान से चूकने के बाद बड़ा खुलासा किया और बताया कि उनके हाथ में फ्रैक्टर आया है।

नई दिल्लीSep 16, 2024 / 04:58 pm

Vivek Kumar Singh

Manu Bhakar on Neeraj Chopra: रविवार को नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और बताया कि कैसे वह फ्रैक्टर्ड हाथ के साथ डायमंड लीग में भाग ले रहे हैं और उसके बावजूद उनके जोश और जज्बे में किसी तरह की कोई कमी नजर नहीं आ रही है। नीरज ने डायमंड लीग में 87.86 मीटर का थ्रो किया और दूसरे स्थान कर रहे। एंडरसन पीटर्स ने 87.87 मीटर का थ्रो किया और पहला स्थान हासिल किया। नीरज चोपड़ा ने अगले दिन सोशल मीडिया पर अपने हाथ के एक्स-रे की रिपोर्ट शेयर कर सबको हैरान कर दिया। एक्स-रे रिपोर्ट में नीरज का बाये हाथ की हड्डी टूटी हुई नजर आ रही है।
हालांकि नीरज चोपड़ा दाएं हाथ से थ्रो करते हैं इसलिए वह इस डायमंग लीग में भाग ले पाए। हालांकि दर्द की वजह से वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सके। रविवार को नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, “2024 का सीजन खत्म होने के साथ ही, मैं इस साल में सीखी गई हर बात पर नज़र रख रहा हूं – सुधार, असफलताएँ, मानसिकता और बहुत कुछ। सोमवार को, मैंने अभ्यास के दौरान चोटिल हो गया और एक्स-रे से पता चला कि मेरे बाएं हाथ की चौथी मेटाकार्पल हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है। यह एक और दर्दनाक अनुभव था।”

मनु ने नीरज के लिए की ये कामना

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह गया। नीरज को जब्जे की एक बार भी तारीफ होने लगी। पेरिस ओलंपिक में 2 पदक जीतने वाले मनु भाकर भी इसमें शामिल हुईं और उन्होंने लिखा, “2024 में शानदार सीज़न के लिए बधाई नीरज चोपड़ा। आपके जल्दी स्वस्थ होने और आने वाले वर्षों में और अधिक सफलता की कामना करती हूं।

Hindi News/ Sports / Manu Bhaker-Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा के हाथ टूटने की खबर सुनते ही मनु भाकर का आया रिएक्शन, मांगी ये दुआ

ट्रेंडिंग वीडियो