scriptमुझसे ज्यादा तुम भिड़े हो… गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दिया टका सा जवाब, देखें दोनों का स्पेशल इंटरव्यू | gautam gambhir virat kohli interview shared by bcci watch video | Patrika News
क्रिकेट

मुझसे ज्यादा तुम भिड़े हो… गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दिया टका सा जवाब, देखें दोनों का स्पेशल इंटरव्यू

Gautam Gambhir Virat Kohli Interview: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से ठीक एक दिन पहले बीसीसीआई ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो वायरल हो गया है।

नई दिल्लीSep 18, 2024 / 11:37 am

lokesh verma

Gautam Gambhir Virat Kohli Interview
Gautam Gambhir Virat Kohli Interview: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से ठीक एक दिन पहले बीसीसीआई ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो वायरल हो गया है। बीसीसीआई टीवी पर टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक-दूसरे सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने फिलहाल इस इंटरव्‍यू का छोटा सा पार्ट शेयर किया है, जिसे देखकर समझा जा सकता है कि पूरा इंटरव्यू कितना मजेदार होगा। गंभीर ने इस दौरान कोहली के 2014-15 के ऑस्ट्रेलिया दौरे का जिक्र किया तो कोहली ने गंभीर से एक ऐसा सवाल किया, जिसका गंभीर ने टका सा जवाब देते हुए उनसे ही जवाब पूछ लिया।

‘ऑस्ट्रेलिया सीरीज तुम्हारे लिए धमाकेदार रही थी’

गौतम गंभीर ने कहा कि मुझे याद है, जब ऑस्ट्रेलिया सीरीज तुम्हारे लिए धमाकेदार रही थी, तुमने खूब रन बनाए और तुम अलग ही जोन में थे, मेरे लिए ऐसा ही नेपियर में था। मैं पीछे मुड़कर देखूं तो क्या मैं फिर ढाई दिन बल्लेबाजी कर सकता था, मुझे नहीं लगता कि मैं फिर से वही कर सकता था। इसके बाद मैं कभी उस जोन में नहीं गया। 

टीम इंडिया को हारने से बचाया था गंभीर ने

बता दें कि विराट कोहली ने 2014-15 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट की आठ पारियों में 86.50 की एवरेज से 692 रन बनाए थे। वहीं, 2009 के न्यूजीलैंड दौरे पर नेपियर में भारतीय टीम टेस्ट मैच पर हारने का खतरा मंडरा रहा था। उस मैच में गौतम गंभीर ने भारत की दूसरी पारी में 436 गेंदों का सामना करते हुए 137 रन बनाए थे और टीम इंडिया को हारने से बचाया था।
यह भी पढ़ें

Patrika Special: RCB शानदार टीम… अगला IPL सीजन खेलने को बेताब ये धाकड़ गेंदबाज

‘मुझसे ज्यादा तुम मैदान पर भिड़े हो’

विराट कोहली ने गंभीर से सवाल किया कि जब आप मैदान पर विपक्षी खिलाड़ियों से भिड़ते हैं तो क्या लगता है कि ऐसा करके आप अपने जोन से बाहर आ जाएंगे और आउट हो जाएंगे या फिर आप और ज्यादा मोटिवेट होंगे। इस पर गंभीर ने तपाक से कहा मुझसे ज्यादा तुम मैदान पर भिड़े हो, मुझे लगता है कि तुम इसका जवाब मुझसे बेहतर दे सकते हो। कोहली ने इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि मैं तो ये ढूंढ़ रहा हूं कि कोई मेरी बात से सहमत है, मैं ये नहीं बोल रहा कि गलत है, मैं सोच रहा हूं कि कोई बोले कि हां यही होता है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मुझसे ज्यादा तुम भिड़े हो… गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दिया टका सा जवाब, देखें दोनों का स्पेशल इंटरव्यू

ट्रेंडिंग वीडियो