scriptएक माह से नलकूप बंद, पेयजल के लिए भटक रहे ग्रामीण | Patrika News
खास खबर

एक माह से नलकूप बंद, पेयजल के लिए भटक रहे ग्रामीण

क्षेत्र के सोरण गांव में तेजाजी महाराज के परिसर में लगा नलकूप एक माह से खराब होकर बंद पडा होने से गांव में पेयजलापूर्ति संकट उपजा हुआ है। गांव की आधी आबादी के ग्रामीण पीने के पानी के लिए परेशान है।

बूंदीJul 21, 2024 / 07:35 pm

पंकज जोशी

एक माह से नलकूप बंद, पेयजल के लिए भटक रहे ग्रामीण

भण्डेड़ा. क्षेत्र के सोरण गांव में जलसंकट से परेशान ग्रामीणों ने बंद नलकूप पर खाली बर्तनों के साथ आक्रोश जताते हुए।

भण्डेड़ा. क्षेत्र के सोरण गांव में तेजाजी महाराज के परिसर में लगा नलकूप एक माह से खराब होकर बंद पडा होने से गांव में पेयजलापूर्ति संकट उपजा हुआ है। गांव की आधी आबादी के ग्रामीण पीने के पानी के लिए परेशान है। शनिवार को ग्रामीणों आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने लंबे समय से बंद पडे नलकूप से नाराज होकर सभी एकत्रित हुए व खाली बर्तनों के साथ संबंधित विभाग के खिलाफ गहरा आक्रोश जताया है।
ग्रामीण खानसिंह सोलंकी, बालूराम गुर्जर, नरेन्द्र शर्मा, जितेंद्र जांगिड़, अवधेश जैन, हरिशंकर, रतनलाल, राजेंद्र सिंह, महिलाएं मीरा बाई, फरीदा बानो, प्रेम बाई, संतोष, दिलभरी, लक्ष्मी बाई, फूला बाई आदि ने बंद नलकूप के पास खाली बर्तन रखकर संबंधित जिमेदारों के खिलाफ आक्रोश जताया है। सभी ने जल्द इस समस्या का उचित समाधान करवाने की मांग की है।इधर, इस संबंध में सांवतगढ़ ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी से जानकारी चाही गई, तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया है।

Hindi News/ Special / एक माह से नलकूप बंद, पेयजल के लिए भटक रहे ग्रामीण

ट्रेंडिंग वीडियो