scriptप्रेमी के घर बारात लेकर पहुंची 3 बच्चों की मां, जानें किस बात से थी खफा | The girl arrived with a wedding procession to her lover's house | Patrika News
सोनभद्र

प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंची 3 बच्चों की मां, जानें किस बात से थी खफा

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन बच्चों की मां गाजे-बाजे के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई। महिला ने बताया कि दोनों पहले शादी कर चुके हैं।

सोनभद्रJun 29, 2024 / 08:57 am

Aman Pandey

dulhan, love story

looteri dulhan

Sonbhadra News: विवाह के सुर्ख लाल जोड़े और भारी-भरकम गहनों से लदी युवती अपने हाथ में सिंदूर की डिब्बी के साथ आगे बढ़ रही थी। दूर तलक जाती ढोल-ताशों की तेज आवाज कौतूहलवश लोगों को ठिठकने या साथ चलने को मजबूर कर रही थी। हर कोई इस अजब प्रेम की गजब कहानी को जानना चाहता था। ‘दुल्हन’ तीन बच्चों की मां थी। प्रेमी युवक की वादाखिलाफी से खफा थी। पुलिस से सुनवाई न होने पर वह ‘बारात’ लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई।
वाकया रायपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। प्रेमी के घर पहुंची दुल्हन के समर्थन में बड़ी संख्या में ग्रामीण-तमाशबीन एकत्र हो गए। हंगामे की स्थिति में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने दोनों पक्षों को काफी देर तक समझाने का प्रयास किया, मगर बात नहीं बनी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। युवती प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी रही। उसने मांग रख दी कि वह शादी करे और अपना मकान मेरे नाम लिख दे अथवा मुझे 90 लाख रुपये दे। युवक के शादी से मना करने पर विवाहित युवती ने एक सप्ताह पहले रायपुर थाने पर तहरीर दी। पुलिस शादी कराने के बजाय दोनों के बीच सुलह कराने में लगी रही। पुलिस से निराश होकर ढोल-ताशे के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई।

पति का घर छोड़ा, प्रेमी ने बनाया अश्लील वीडियो

महिला के अनुसार दोनों ने विंध्याचल के एक मंदिर में शादी की है। फिर दोनों आपस में मिलते रहे। कुछ दिन बाद पति को इस संबंध की जानकारी हुई तो घर में विवाद होने लगा। फिर विवाहिता पति का घर छोड़कर अपने मायके में रहने लगी। अभी पति से तलाक नहीं हुआ है इस बीच वह प्रेमी से मिलती रही। आरोप है कि शादी के लिए दबाव बनाने पर युवक ने गुपचुप तरीके से उसका अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देने लगा। अब वह पति के साथ नहीं रह सकती। वह प्रेमी के साथ ही अपना जीवन बिताएगी।

Hindi News/ Sonbhadra / प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंची 3 बच्चों की मां, जानें किस बात से थी खफा

ट्रेंडिंग वीडियो