scriptDJ और बैंड बाजा के साथ शादी करने प्रेमी के घर पहुंची 3 बच्चों की मां, यूपी के इस जिले का मामला   | Mother of 3 children reached lover house get to married with DJ up news | Patrika News
सोनभद्र

DJ और बैंड बाजा के साथ शादी करने प्रेमी के घर पहुंची 3 बच्चों की मां, यूपी के इस जिले का मामला  

UP News: महिला का कहना था कि उसका प्रेमी पिछले 9 साल से शादी और विवाह का झांसा देकर उसके साथ शरीरिक संबंध बना रहा है।

सोनभद्रJun 30, 2024 / 08:38 pm

Aman Kumar Pandey

Mother of 3 children reached lover house get to married with DJ
UP News: सोनभद्र में शुक्रवार 28 जून की दोपहर में तीन बच्‍चों की मां ढोल नगाड़ों के साथ अपने प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंच गई। यब सब देख प्रेमी मौके से फरार हो गया। महिला का कहना था कि उसका प्रेमी पिछले 9 साल से शादी और विवाह का झांसा देकर उसके साथ शरीरिक संबंध बना रहा है। इसलिए अब वह अपने प्रेमी कोे साथ शादी करके ही जाएगी। प्रेमी के परिवार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को काफी समझने का प्रयास किया। लेकिन इसके बाद भी महिला शादी की जिद पर अड़ी रही।

महिला ने प्रेमी पर लगाया ब्‍लैकमेल का आरोप

वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि प्रेमी संदीप मुझे 9 सालों से अपने पास रखे हुए है। मेरे साथ विंध्याचल में जाकर शादी भी की। इसके बाद शादी का झांसा देकर वीडियो बना लिए है। अब मुझे ब्‍लैकमेल करते हुए कहता है कि अगर तुम संबंध नहीं बनाओगी तो तुम्हारा वीडियो तुम्हारे भाई और पति को भेज देंगे।

पुलिस ले गई थाने

पीड़ित महिला अपने प्रेमी संदीप के साथ शादी करने के जिद पर अड़ी रही। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के बहुत समझाने के बाद महिला पुलिसकर्मी ने पीड़ित महिला और उसके तीनो बच्चों को रायपुर थाने ले गई।

Hindi News/ Sonbhadra / DJ और बैंड बाजा के साथ शादी करने प्रेमी के घर पहुंची 3 बच्चों की मां, यूपी के इस जिले का मामला  

ट्रेंडिंग वीडियो