scriptकार ने बाइक सवार दो युवकों को लिया चपेट में, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत | Sirohi News: Car hits two youths riding a bike, both die on the spot | Patrika News
सिरोही

कार ने बाइक सवार दो युवकों को लिया चपेट में, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सिरोहीJan 19, 2024 / 10:40 am

Santosh Trivedi

rajasthan road accident

शिवगंज. पुराना राजमार्ग पर रीको एरिया के समीप एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलट गई।

घटना के बाद कार चालक कार से बाहर निकल फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के अनुसार गुरुवार की शाम करीब साढे पांच बजे रीको एरिया के समीप एक तेज रफ्तार कार के चालक ने कार को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मोटरसाइकिल लेकर सड़क किनारे खडे़ दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया।

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलट गई। इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार नदीम (30) पुत्र मोहम्मद फारूक निवासी पीपाड सिटी तथा मोहम्मद फरहान (19) पुत्र मोहम्मद इरफान निवासी सदर बाजार छावणी शिवगंज की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर उप निरीक्षक गोपाराम मय दल मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

https://youtu.be/-SJdskBfigE

Hindi News/ Sirohi / कार ने बाइक सवार दो युवकों को लिया चपेट में, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो