scriptमारपीट से घायल युवक की मौत, 3 जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज | A young man injured in a fight dies, murder case registered against 3 people | Patrika News
सिरोही

मारपीट से घायल युवक की मौत, 3 जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

सिरोही जिले में कैलाश नगर थाना इलाके में एक सप्ताह पहले मारपीट में घायल युवक की गुजरात में उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे आक्रो​शित युवक के परिजन व ग्रामीणों ने सिरोही के अस्पताल में शव रखकर विरोध-प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

सिरोहीSep 20, 2024 / 05:56 pm

Satya

युवक की हत्या के विरोध में प्रदर्शन

हत्या के विरोध में कलक्ट्रेट परिसर में विरोध जताते परिजन व समाज के लोग।

मृतक के परिजनों व समाज के लोगों ने सिरोही के अस्पताल में शव रखकर जताया विरोध, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

सिरोही। जिले में कैलाश नगर थाना इलाके के नारादरा-सेऊड़ा के पास विकट मोड़ पर एक सप्ताह पहले मारपीट में घायल युवक की गुजरात में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके बाद शव को लेकर सिरोही पहुंचे युवक के परिजन व ग्रामीणों ने विरोध-प्रदर्शन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही एएसपी व एडीएम को ज्ञापन सौंपा। पुलिस ने समझाइश के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। साथ ही युवक की मौत के मामले में हत्या की धाराएं जोड़ दी है। जिसमें तीन जनों को नामजद किया है।
जानकारी के अनुसार 14 सितंबर को सुबह कैलाश नगर निवासी भैराराम मेघवाल के रातभर से नारादरा के आगे मोड़ पर घायल अवस्था में पड़ा होने की परिजनों को सूचना मिली की है। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर भैराराम को सिरोही के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। यहां से गंभीर हालत में उसे आगे रेफर कर दिया गया। घायल ने बुधवार रात को पालनपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
युवक की मौत से दो दिन पहले ही भैंराराम की पत्नी ने कुछ युवकों के खिलाफ उसके पति के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर रोड पर फेंक जाने की रिपोर्ट कैलाश नगर पुलिस थाने में दी थी। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आरोपी भरतसिंह, जितेन्द्र व ज्ञानसिंह व अन्य साथियों ने उसके पति को नारादरा ठेके पर बुलाया और जान से मारने की नियत से मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। भैराराम की पत्नी की रिपोर्ट पर कैलाश नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इसी बीच उसकी मौत हो गई। भैराराम की मौत के बाद परिजनों सहित समाज के लोगों ने सिरोही के सरकारी अस्पताल में शव रखकर तीनों युवकों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की।
मौके पर पहुंचे शिवगंज डीएसपी भवानी सिंह व सिरोही डीएसपी मुकेश चौधरी ने परिजन व समाज बंधुओं से समझाइश की। ग्रामीणों ने बताया कि नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से परिवार में भय बना हुआ है एवं मेघवाल समाज में भारी आक्रोश है। गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी। इधर, युवक की मौत के बाद पुलिस ने मामले में हत्या की धारा जोड़ दी है, जिसमें तीनों युवकों को नामजद किया है।
इन्होंने बताया…

पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मामले में हत्या की धारा जोड़ दी गई है, जिसमें तीन युवकों को नामजद किया है। मामले की जांच शिवगंज डीएसपी कर रहे हैं।—-कानाराम सिरवी, थानाधिकारी, कैलाश नगर

Hindi News/ Sirohi / मारपीट से घायल युवक की मौत, 3 जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो