scriptआंख्या का यो काजल… पर टीचर ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल | Teacher danced on haryanvi song Aankhya Ka Yo Kajal, video went viral on social media | Patrika News
सिंगरौली

आंख्या का यो काजल… पर टीचर ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

MP Teacher Video Viral : सिंगरौली के एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिंगरौलीFeb 02, 2024 / 05:20 pm

Himanshu Singh

singrauli.video.viral.jpg

सिगंरौली जिले की महिला शिक्षक का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में महिला शिक्षक एक सरकारी स्कूल में डांस कर रही है। महिला शिक्षक हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर जमकर ठुमके लगा रही थी । इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8s1h3g

जानकारी के मुताबिक, यह मामला सिंगरौली जिले के बड़ोखर गांव के सरकारी स्कूल का है । स्कूल में गणतंत्र दिवस के मौके पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के द्वारा सपना चौधरी का गानों पर डांस किया गया था। ऐसे में महिला शिक्षक भी खुद के कदम थिरकाने से रोक नहीं पाई और तेरी आँख्या का यो काजल….. गाने पर जमकर डांस किया ।

वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन सवालों के घेरे में आ गया है। वायरल वीडियो 26 जनवरी का बताया जा रहा है। हालांकि शिक्षा विभाग की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है । पहले भी डांस के कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8s1h3g

Hindi News/ Singrauli / आंख्या का यो काजल… पर टीचर ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो