scriptदफ्तर में शराब पीते वीडियो वायरल होने के बाद गई नौकरी तो बाबू ने बीवी सहित किया सुसाइड | Babu committed suicide with wife after lost job video viral of previous month drinking in office | Patrika News
सिंगरौली

दफ्तर में शराब पीते वीडियो वायरल होने के बाद गई नौकरी तो बाबू ने बीवी सहित किया सुसाइड

पुलिस को एक पन्ने का सुसाइड नोट मिला है जिसमें वन विभाग की एक महिलाकर्मी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

सिंगरौलीMar 01, 2024 / 07:25 pm

Shailendra Sharma

singrauli_forest_clerk_suicide.jpg

सिंगरौली में वन विभाग के एक पूर्व बाबू ने बीवी के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड करने वाले बाबू का बीते महीने दफ्तर में बैठकर शराब पीते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और इसी वीडियो के वायरल होने पर उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। नौकरी जाने के बाद अब बाबू ने अपनी पत्नी के साथ घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

 

देखें वीडियो : दफ्तर में बैठकर शराब पीने का ये वीडियो वायरल होने के बाद गई थी नौकरी

https://youtu.be/4pSY6ejDu_8

 


पत्नी सहित सुसाइड करने वाले बाबू का नाम शिवराज सिंह है जिसका की 11 फरवरी को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में शिवराज सिंह दफ्तर में चाय के कप में शराब पीते नजर आ रहा था। इतना ही नहीं जब साथी महिला कर्मचारी ने शराब पीते शिवराज का वीडियो बनाया था तब शिवराज ने उसे गंदी-गंदी गालियां देते हुए धमकी देते हुए कहा था कि फोटो खींच रही हो, ले लो, मैं तुम्हारी ऐसी तस्वीर बनाउंगा न कि हालत भूल जाओगी। हम तो नहीं रहेंगे लेकिन तुमको बर्बाद करके जाएंगे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिवराज सिंह को नौकरी से निकाल दिया गया था और अब उसने पत्नी सहित सुसाइड कर लिया।
यह भी पढ़ें

फैमिली का दुश्मन बना सांप, बीवी-बेटी के बाद पति को भी डसा, पढ़े पूरी खबर




बताया गया है कि नौकरी जाने के बाद शिवराज सिंह मुख्यालय छोड़कर अपने गांव चला गया था और फिर शुक्रवार की सुबह पत्नी के साथ बैढ़न आया था। जहां दोनों ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को घटनास्थल से एक पन्ने का सुसाइड नोट मिला है जिसमें वन विभाग में पदस्थ एक महिला कर्मचारी का नाम सामने आया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि उक्त महिला कर्मचारी की ओर से लिपिक को आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया है। जिससे तनाव में आकर पत्नी संग फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर लिया। इस पूरे मामले में पुलिस ने विभाग के कर्मचारियों से भी पूछताछ की है। सुसाइड नोट के तहत पुलिस बारीकी से जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।
देखें वीडियो- सांडों की लड़ाई में बन रहा था ‘बाहुबली’, देखिए क्या हुआ हाल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tirl4

Hindi News/ Singrauli / दफ्तर में शराब पीते वीडियो वायरल होने के बाद गई नौकरी तो बाबू ने बीवी सहित किया सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो