scriptबच्ची का इलाज कराने आई महिला की एंबुलेंस ड्राइवर ने लूटी आबरू | Ambulance driver raped woman who came hospital for treatment of child | Patrika News
सिंगरौली

बच्ची का इलाज कराने आई महिला की एंबुलेंस ड्राइवर ने लूटी आबरू

निजी अस्पताल में बेटी का इलाज करा रही थी महिला, रात में एंबुलेंस ड्राइवर ने बनाया हवस का शिकार..

सिंगरौलीApr 04, 2024 / 10:07 pm

Shailendra Sharma

singrauli.jpg
सिंगरौली में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला अपनी बीमार बेटी का इलाज कराने के लिए प्राइवेट अस्पताल में लेकर आई थी। यहीं पर रात में एंबुलेंस ड्राइवर ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया और फरार हो गया। सुबह महिला पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार एंबुलेंस ड्राइवर की तलाश शुरु कर दी है।

घटना सिंगरौली चितरंगी थाना इलाके की है जहां बाजार में संचालित एक प्राइवेट अस्पताल में महिला अपनी बेटी का इलाज कराने के लिए आई थी। अस्पताल में भर्ती बेटी का जिस वक्त अस्पताल में इलाज हो रहा था तभी उसकी मां की आबरू को एक एंबुलेंस चालक तार-तार कर रहा था। रात में एंबुलेंस चालक ने महिला से जबरदस्ती की और फिर फरार हो गया। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

शादी के 6 महीने बाद लंदन से नवविवाहिता को वापस भेजा, शर्त रखी- 30 लाख लाओ तो ही वापस आना..


पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी निवेदिता गुप्ता ने बताया कि मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है।अस्पताल जहां संचालित हो रहा है उसकी भी जांच की जा रही है। मामले में अगर किसी और की सहभागिता सामने आती है तो उनके खिलाफ भी मामला पंजीबद करते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।
देखें वीडियो- भाजपा प्रत्याशी ने हाथी से लिया आशीर्वाद- इस बार दिल्ली पहुंच जाएं..

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wapj2

Hindi News/ Singrauli / बच्ची का इलाज कराने आई महिला की एंबुलेंस ड्राइवर ने लूटी आबरू

ट्रेंडिंग वीडियो