scriptदिल्ली सराय बीकानेर सुपर फास्ट ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी | Fire in Delhi Sarai Bikaner super fast train | Patrika News
सीकर

दिल्ली सराय बीकानेर सुपर फास्ट ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

दिल्ली सराय बीकानेर सुपर फास्ट ट्रेन (22457) दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

सीकरDec 04, 2017 / 12:54 pm

vishwanath saini

Train Accident 2017
सादुलपुर (चूरू). पिछले सप्ताह ही देश में 12 घंटे के भीतर चार रेल हादसे हुए और उनमें 7 लोगों ने गवाई व 12 से ज्यादा यात्री हो गए। कुछ ऐसा ही रेल हादसा रविवार रात को हरियाणा इलाका में हुआ है, हालांकि इससे कोई यात्री हताहत नहीं हुआ।
सीकर में भीड़ के सामने जिंदा जल गया 55 वर्षीय व्यक्ति, कोई चाहकर भी उसे बचा नहीं पाया


हुआ ये कि दिल्ली सराय बीकानेर सुपर फास्ट ट्रेन (22457) दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। रविवार रात को दिल्ली सराय रेलवे स्टेशन से रवाना हुई सुपर फास्ट ट्रेन सादुलपुर व चूरू होते हुए बीकानेर जानी थी। आधी रात के बाद सतनाली नवा के मध्य दुर्घटनाग्रस्त हुई है। ट्रेन के आगे तेल का एक टैंकर आ गया, जिस कारण टैंकर के साथ-साथ रेल के इंजन में आग लग गई तथा इंजन पटरी से उतर गया।
VIDEO : बेटे की मौत के बाद बहू की शादी में ससुर ने किया कन्यादान, सब जगह मिसाल बन गई ये शादी


गनीमत यह रही कि रेल के इंजन की आग पर तत्काल काबू पा लिया गया, अन्यथा यह हादसा बड़ा हो सकता था। इस दुर्घटना के तत्काल बाद ही आस-पास के लोगों तथा एक स्वंयसेवी संगठन द्वारा सहयोग मिलने से स्थिति को तुरंत काबू में कर लिया गया।
READ MORE AT : पिता ने बेटी की शादी में हर बाराती को नेग में इसलिए दिया हेलमेट

इस दौरान रेल चालक ने भी सूझबूझ दिखाई। हादसे से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई, मगर कोई यात्री घायल नहीं हुआ। ना ही किसी के चोटें आई। इस दुर्घटना के कारण अन्य ट्रेनों का रूट भी बदलना पड़ा है। जब तक ट्रैक ठीक नहीं हो जाता तब तक ट्रेनों को हिसार होते हुए चलाए जाने की जानकारी मिली है।

Hindi News/ Sikar / दिल्ली सराय बीकानेर सुपर फास्ट ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो