scriptभागवत सुनने आई छोरी पंडित जी को दे बैठी दिल, जानिए आगे क्या हुआ | unique love story of Pandit ji of Pichhore started in Bhagwat Katha in Jaipur | Patrika News
शिवपुरी

भागवत सुनने आई छोरी पंडित जी को दे बैठी दिल, जानिए आगे क्या हुआ

भागवत में पंडित जी से लड़े भक्त के नैना, फिर मोबाइल पर परवान चढ़ा प्यार..

शिवपुरीDec 17, 2023 / 09:30 pm

Shailendra Sharma

shivpuri.jpg

पिछोर के पंडित जी जयपुर में भागवत करने गए थे और जब लौटकर आए तो उनकी प्रेम कहानी शुरु हो चुकी थी। दरअसल भागवत कथा सुनने वाली एक भक्त उन्हें अपना दिल दे बैठी थी। बात आगे भी बढ़ चुकी थी और दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी थीं। बातचीत का सिलसिला शुरु हुआ तो जल्द ही दोनों ने शादी करने का मन बना लिया। फिर क्या था युवती घर से भागकर पिछोर आ गई और फिर पंडित जी के साथ लव मैरिज कर ली। लेकिन अब युवती ने एसपी से अपनी प्रेम कहानी बताकर अपने परिवारवालों के खिलाफ आवेदन दिया है।

भागवत करने गए भागवान ले आए
23 साल की नवविवाहिता सुमन शर्मा ने बताया है कि पिछोर के रहने वाले पंडित जी राहुल शर्मा उनके गांव जो कि राजस्थान के जयपुर जिले में भागवत कथा करने के लिए आए थे। वो भागवत कथा सुनने जाती थी और इसी दौरान उसे पंडित जी से प्यार हो गया। पंडित जी से प्यार का इजहार किया और फिर हमारे बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। इसी दौरान हमने शादी करने का फैसला लिया और वो एक दिन अपने घर से भागकर पिछोर आ गई। जहां उसने पंडित राहुल शर्मा से लव मैरिज कर ली और उनके साथ पत्नी के रूप में खुशी-खुशी बीते 6 महीने से रह रही है।

यह भी पढ़ें

IMD Weather Forecast : एक साथ बन रहे दो सिस्टम, ठंड में कराएंगे 2 दिन झमाझम बारिश

 

परिवार वाले बना रहे दबाव
सुमन ने एसपी को आवेदन देते हुए बताया है कि अब उसके परिवार वाले उसकी दूसरी जगह शादी करने के लिए दबाव बना रहे हैं। जबकि वो पूरी तरह से बालिग है और पंडित राहुल शर्मा जो कि उसके पति हैं उनके साथ ही अपनी जिंदगी बितानी चाहती है। सुमन का ये भी कहना है कि वो घर से आते वक्त कोई जेवरात या पैसे नहीं लाई थी और क्योंकि वो पूर्णतया बालिग है इसलिए कानूनन उसे अपनी मर्जी से शादी करने का अधिकार है। लेकिन अब मायके पक्ष के लोग उसे धमका रहे हैं ऐसे में उसे डर है कि उसके या पति पंडित राहुल शर्मा के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। इसलिए मुझे और पंडितजी को सुरक्षा प्रदान की जाए। यह पूरा मामला एसपी शिवपुरी की संज्ञान में होना चाहिए इसलिए ही यह आवेदन दिया है।

यह भी पढ़ें

36 की उम्र में टूटा दुखों का पहाड़, पहले पति की मौत और अब भरोसे के साथ आबरू तार-तार



Hindi News/ Shivpuri / भागवत सुनने आई छोरी पंडित जी को दे बैठी दिल, जानिए आगे क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो