scriptअजीबो गरीब मामला : चिता की आग ठंडी होते ही गायब हुईं पिता की अस्थियां, घटना कर देगी हैरान, Video | Strange case MP Father ashes disappeared as soon as pyre fire cooled down incident will shock you see Video | Patrika News
शिवपुरी

अजीबो गरीब मामला : चिता की आग ठंडी होते ही गायब हुईं पिता की अस्थियां, घटना कर देगी हैरान, Video

Strange case MP मुक्तिधाम से गायब हुईं 75 वर्षीय बुजुर्ग ओमकार लाला जैन की अस्थियां। विसर्जन के लिए ले जाने अस्थियां बीनने निकला परिवार तो हुआ खुलासा। अस्थियां तलाशने में जुटी पुलिस।

शिवपुरीAug 07, 2024 / 04:39 pm

Faiz

Strange case MP
संजीव जाट की रिपोर्ट

Strange case MP : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के बदरवास में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां बुजुर्ग शख्स के निधन के बाद मुक्तिधाम से उनकी अस्थियां गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक के बेटे समेत परिवार के लोगों को इस घटना की जानकारी तब लगी, जब विसर्जन के लिए ले जाने वो मृतक की अस्थियां लेने विश्राम घाट पहुंचे।
जिले के अंतर्गत आने वाले खतोरा गांव में अस्थियां चोरी होने का ये अजीबो गरीब मामला सामने आया है। परिवार के लोग जब मुक्तिधाम पहुंचे तो यहां राख में उन्हें पिता की अस्थियां नहीं मिलीं। ऊपरी सिर और पैरो की ओर को अस्थियां गायब थी। मुक्तिधाम में इस तरह की घटना सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गरमा गया है। किसी का कहना है कि तंत्र मंत्र के चलते किसी तांत्रिक द्वारा अस्थियां चोरी की गई हैं तो किसी का कहना है कि संभवत: किसी मिलने जुलने वाले ने ही अस्थियां चोरी की है। क्योंकि विक्षाम घाट में इस तरह की घटना पहली बार हुई है। फिलहाल, मृतक ओमकारलाल जैन के पुत्र आदर्श जैन ने नजदीकी इंदार थाने में मामले की शिकायत दर्ज करा दी है।

घटना पूरे गांव में बनी चर्चा का विषय

ग्राम खतोरा में पहली बार मुक्ति धाम ग्राम खतोरा के ओंकारलाल जैन के निधन के बाद उनकी अस्थियां मुक्तिधाम से चोरी होने के बाद ग्राम खतोरा में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। कोई इसे तंत्र क्रिया करने वालों की करामाद बता रहा है तो कोई रिश्ते में जलन का हवाला देकर चोरी करने दावे किए जा रहे हैं। हालांकि, इस सब अफवाहों के विपरीत पुलिस मुक्तिधाम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपियों को तलाशने में जुट गई है।

मृतक के पुत्र ने कही बड़ी बात

मृतक अमृतलाल जैन के पुत्र आदर्श जैन का कहना है कि, जब हम पिता जी की अस्थियां नदी में विसर्जित करने के लिए इकट्ठे होकर मुक्तिधाम पहुंचे तो यहां लकड़ी की राख से उनकी अस्थियां गायब थी। परिवार को अस्थियां चोरी होने का संदेह है, जिसकी शिकायत मेरी ओर से इंदार पुलिस में कर दी है।

Hindi News/ Shivpuri / अजीबो गरीब मामला : चिता की आग ठंडी होते ही गायब हुईं पिता की अस्थियां, घटना कर देगी हैरान, Video

ट्रेंडिंग वीडियो