scriptकरीब एक हफ्ते बाद खुला कोटा-श्योपुर हाईवे, खातौली पुल से उतरा पार्वती नदी का पानी | Kota-Sheopur Highway reopen after 1 week Parvati river water descended from Khatauli bridge | Patrika News
श्योपुर

करीब एक हफ्ते बाद खुला कोटा-श्योपुर हाईवे, खातौली पुल से उतरा पार्वती नदी का पानी

Kota-Sheopur Highway: बीते गुरुवार से उफान पर थी पार्वती नदी, खातौली पुल के ऊपर से बह रहा था लगातार पानी, पुल पर पानी होने के कारण बंद था कोटा-श्योपुर हाईवे…।

श्योपुरAug 08, 2024 / 06:24 pm

Shailendra Sharma

Kota-Sheopur Highway
Kota-Sheopur Highway: मध्यप्रदेश में हो रही लगातार बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं। श्योपुर में भी पार्वती नदी के उफान पर होने के कारण खातौली पुल के ऊपर से पार्वती नदी का पानी बह रहा था जिसके कारण बीते एक हफ्ते से कोटा-श्योपुर हाइवे पर यातायात पूरी तरह से बंद था। एक हफ्ते बाद अब पार्वती नदी का पानी पुल से नीचे उतरा है जिसके कारण पुल से फिर से आवागमन शुरू हो पाया है और एक हफ्ते बाद कोटा-श्योपुर हाईवे फिर से खुल गया है।
बीते हफ्ते में मालवा अंचल में हुई लगातार बारिश के कारण पार्वती नदी उफान पर चल रही थी और बीते गुरुवार से पार्वती नदी का पानी खातौली पुल के ऊपर से बह रहा था जिसके कारण श्योपुर जिले का राजस्थान के कोटा और खातौली सहित अन्य शहरों से संपर्क टूट गया था। लगातार एक हफ्ते पर पार्वती नदी का पानी पुल के ऊपर से बह रहा था जिसके कारण श्योपुर-कोटा हाइवे से सफर करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

यह भी पढ़ें

सुबह-सुबह बदमाश-पुलिस में मुठभेड़, एनकाउंटर में बदमाश के पैर में लगी गोली, देखें वीडियो



बीते गुरुवार से बंद हुआ कोटा-श्योपुर हाइवे बुधवार को पुल से पार्वती नदी का पानी उतरने के बाद एक बार फिर शुरू हो गया है और पुल पर से वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई है। बता दें कि 1 जून से अभी तक श्योपुर जिले में कुल 698.94 मिली मीटर औसत बारिश दर्ज की गई है जो कि पिछले साल की तुलना में काफी ज्यादा है। पिछले साल इस अवधि में 486.6.64 मिली मीटर औसत बारिश दर्ज की गई थी।

Hindi News / Sheopur / करीब एक हफ्ते बाद खुला कोटा-श्योपुर हाईवे, खातौली पुल से उतरा पार्वती नदी का पानी

ट्रेंडिंग वीडियो