scriptMP News: भीषण हादसा- ट्रक-जीप भिड़ंत में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, 4 घायल | Horrible accident 9 killed 4 injured in truck jeep collision sheopur breaking news | Patrika News
श्योपुर

MP News: भीषण हादसा- ट्रक-जीप भिड़ंत में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, 4 घायल

MP News: मृतकों में 5 महिलाएं व 1 बच्चा शामिल एक महिला जयपुर रेफर, कैलादेवी से दर्शन कर घर लौट रहे थे, मरने वालों में 7 लोग मध्य प्रदेश के श्योपुर के रहने वाले

श्योपुरJul 02, 2024 / 07:28 am

Sanjana Kumar

sheopur news

road accident

कैलादेवी से दर्शन कर मंडरायल के खिरकन गांव लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की ससेड़ी मोड के पास ट्रक से सोमवार शाम भिडंत हो गई। जिससे जीप में सवार 8 जनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा 5 घायलों को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान एक घायल ने दम तोड़ दिया। चार घायलों का उपचार चल रहा है। मृतकों में 5 महिलाएं व 1 बच्चा शामिल हैं। मृतकों में 7 ढोढर थाना क्षेत्र के भूतकछा एवं टर्राखुर्द गांव निवासी है। मृतक एक ही परिवार के बताए गए है।

खिरकन गांव लौट रही थी श्रद्धालुओं से भरी जीप

जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं से भरी जीप खिरकन गांव लौट रही थी। इस दौरान ट्रक और जीप की भिडंत हो गई। ट्रक में पत्थर भरे थे। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन फानन में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। घायलों व मृतकों को काफी प्रयासों से जीप से निकाला। पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। और ग्रामीणों की सहायता से घायलों को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया।
जहां 2 घायलों की सीटी स्कैन कर एक महिला हेमा को जयपुर रेफर किया गया जबकि करीब ढाई साल की बालिका, किशोरी व एक युवक का उपचार चल रहा है। देर शाम तक मृतक व घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई।
sheopur news
घटना में मृतक 7 लोग ढोढर थाना क्षेत्र के भूतकछा एवं टर्राखुर्द गांव निवासी है। बताया गया है कि मृतक एक ही परिवार के सदस्य है, इनके नामों को अभी पता नहीं चला सका है, लेकिन जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन करौली थाना क्षेत्र के लिए रवाना हो गए है।

इनकी हुई शिनाख्त


कैलादेवी के दर्शन कर बोलेरो में सवार होकर लौट रहे मृतकों में श्योपुर जिले निवासी 7 लोगों में से 4 लोगों की शिनाख्त श्योपुर निवासी के रूप में हुई है। इनमें विमला पत्नी सुरेश उम्र 40 साल जाति रावत निवासी भूतकछा थाना ढोढर, अतुल पुत्र सुरेश उम्र 18 साल निवासी भूतकछा ढोढर, कल्लो पत्नी पवन उम्र 22 साल निवासी जाखदा थाना ढोढर, गुड्डी पत्नी जगमोहन उम्र 40 साल निवासी टर्रा के नाम शामिल है, बाकी मृतको की शिनाख्त की जा रही है।

करौली जिले में हुई घटना में कुल 9 लोगों की मौत की जानकारी मिली है। इनमें अभी तक 5 मृतकों की शिनाख्त श्योपुर के ढोढर थाना क्षेत्र के रूप में हुई है, बाकी जानकारी ली जा रही है। इस मामले की सूचना परिजनों को दे दी गई थी, वे करोली पहुंच भी गए है। सभी परिजन शोकाकुल बने हुए है।

-अभिषेक आनंद, पुलिस अधीक्षक, श्योपुर

Hindi News/ Sheopur / MP News: भीषण हादसा- ट्रक-जीप भिड़ंत में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, 4 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो