scriptएंबुलेंस से टकराया ट्रैक्टर, दो सगे भाइयों समेत 3 की मौत | Tractor collides with ambulance, 3 including two brothers killed | Patrika News
शाहजहांपुर

एंबुलेंस से टकराया ट्रैक्टर, दो सगे भाइयों समेत 3 की मौत

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर सोमवार शाम हादसा हो गया। हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक अन्य घायल हुआ है।

शाहजहांपुरNov 07, 2023 / 04:30 pm

Aman Pandey

Tractor collides with ambulance, 3 including two brothers killed
शाहजहांपुर में नगरिया मोड़ के आगे ट्रैक्टर-ट्रॉली और एंबुलेंस की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक और दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबक‌ि एक युवक घायल है। बताते हैं कि एंबुलेंस चालक गलत दिशा में आ गया था।
आरसी मिशन थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर का राजकुमार (40) ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाता था। सोमवार सुबह करीब 7:00 बजे ट्रैक्टर लेकर खेत की जुताई करने के लिए तिलहर गए था। उनके साथ भांजा अंकित (22) और अमरदीप (30) और छोटेलाल था। शाम करीब 6:30 बजे वे लौट रहे थे। नगरिया मोड़ के आगे सामने से आई एंबुलेंस से ट्रैक्टर ट्रॉली टकरा गई।

हादसे में राजकुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि उनके भांजे अंकित और अमरदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी भी मौत हो गई। छोटेलाल को भी चोट आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया है।

Hindi News/ Shahjahanpur / एंबुलेंस से टकराया ट्रैक्टर, दो सगे भाइयों समेत 3 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो