scriptनई नवेली दुल्हन ने परिवार को पिलाई नशीली चाय, नकदी व जेवर लेकर हुई चंपत | Newly bride became looteri dulhan latest news | Patrika News
शाहजहांपुर

नई नवेली दुल्हन ने परिवार को पिलाई नशीली चाय, नकदी व जेवर लेकर हुई चंपत

शादी के बाद दुल्हन का भाई उसकी ससुराल आया। दुल्हन ने शाम के खाने के बाद सबको नशीली चाय पिलाई और भाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

शाहजहांपुरJul 29, 2019 / 01:59 pm

suchita mishra

शाहजहांपुर। विवाह (Marriage) करने के बदले 40 हजार रुपए लेने वाली नई नवेली दुल्हन (Newly Bride) ने शादी के महज चौथे दिन ही अपना रंग दिखा दिया। शादी के बाद दुल्हन का भाई उसकी ससुराल आया। इस दौरान दुल्हन ने पूरे परिवार को नशीली चाय पिलाकर बेहोश किया और नकदी व जेवर साथ लेकर भाई के साथ चंपत हो गई।
ये है पूरा मामला
मामला शाहजहांपुर के तिलहर के धनेला गांव का है। यहां के रहने वाले कन्हैया लाल ने करीब हफ्ते भर पहले गोरखपुर (Gorakhpur) की पूजा नाम की महिला से मंदिर में शादी की। शादी के बदले पूजा के भाई ने कन्हैया से 40 हजार रुपए लिए। कन्हैया के मुताबिक सरेली निवासी दलाल ने उसकी शादी पूजा से करवाई थी। शादी के बाद वो दुल्हन को लेकर अपने गांव धनेला आ गया।
शादी के चौथे दिन पूजा का भाई धनेला आया। शाम को पूजा ने सबको खाना खिलाया फिर सबके लिए चाय बनाई। मना करने के बावजूद उसने कसम देकर सबको चाय पिलाई। चाय पीते ही परिवार के सदस्य बेहोश हो गए। उसके बाद पूजा ने अपने भाई की मदद से घर से सोने के कुंडल, चांदी की पायल, कपड़े व नकदी ली और भाई के साथ फरार हो गई। अगले दिन दोपहर में बेहोशी टूटने के बाद उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया व चाय बनाने वाले बर्तन को अपने कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस दोनों भाई बहन समेत दलाल की भी तलाश कर रही है।

Hindi News / Shahjahanpur / नई नवेली दुल्हन ने परिवार को पिलाई नशीली चाय, नकदी व जेवर लेकर हुई चंपत

ट्रेंडिंग वीडियो