scriptपड़ोसियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर मारी रॉड, पेशाब करने को लेकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा | Neighbors hit a woman's private part with a rod in Shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

पड़ोसियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर मारी रॉड, पेशाब करने को लेकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां नाली पर पेशाब करने को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि कुछ लोगों ने महिला के प्राइवेट पार्ट हमला कर दिया।

शाहजहांपुरDec 17, 2023 / 09:02 pm

Prateek Pandey

thana_ramchandra_mission_shahjahanpur.jpg
यूपी के शाहजहांपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां घर के बाहर नाली पर पेशाब कर रही महिला का कुछ लोगों से विवाद हो गया जिसके बाद आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पर पार रॉड से हमला कर दिया। इस घटना से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हमले के बाद महिला के परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करावाया।
ये है पूरा मामला
घटना थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र की है। पुलिस क्षेत्राधिकार सिटी वीएस वीर कुमार ने बताया कि थाना रामचंद्र मिशन के क्षेत्र के रुद्रपुर गांव की रहने वाली 35 साल की महिला अपने घर के पास नाली पर लघु शंका कर रही थी तभी सामने घर में रह रहे गुरुदेव की बीवी उसे नाली पर लघु शंका करने को लेकर गाली गलौज शुरू के देती है।
देखते ही देखते मामला हाथापाई तक आ जाता है। इसके बाद आरोपी महिला और पुरुष हाथों में सरिया और डंडा लेकर उसके घर में घुस आए और फिर सरिया से महिला के गुप्तांग पर कई प्रहार किए।
पुलिस के मुताबिक आरोपी गुरुदेव, राजीव तथा गुरुदेव की पत्नी के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। -वीएस वीर कुमार, पुलिस अधिकारी

Hindi News/ Shahjahanpur / पड़ोसियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर मारी रॉड, पेशाब करने को लेकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

ट्रेंडिंग वीडियो