scriptहवा में लटकी कार, 1 ट्रिलियन इकोनॉमी पर अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर कसा तंज | Car hanging in Puliya Akhilesh Yadav taunts Modi government | Patrika News
शाहजहांपुर

हवा में लटकी कार, 1 ट्रिलियन इकोनॉमी पर अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर कसा तंज

शाहजहांपुर में फतेहगंज पूर्वी से दातागंज जाने वाला निर्माणाधीन स्टेट हाईवे सुर्खियों में आ गया है। शुक्रवार को यहां पर कार निर्माणाधीन पुलिया पर लटक गई। इससे दो लोग गंभीर घायल हो गए। वहीं, अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा है।

शाहजहांपुरDec 25, 2023 / 10:39 am

Anand Shukla

accident_car.jpg

पुलिया पर लटकी हुई कार।

शाहजहांपुर में फतेहगंज पूर्वी से दातागंज जाने वाला निर्माणाधीन स्टेट हाईवे पर बन रही एक पुलिया पर कार चढ़कर लटक गई। इससे कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि वहां पर कोई संकेतक नहीं था, जिसकी वजह से ये हादसा हो गया। वहीं, अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा है।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया ‘X’ पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 1 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनाने के लिए क्या यही एक रास्ता बचा है..। इसके साथ ही पुलिया पर लटकी हुए कार की तस्वीर भी पोस्ट की है।
कैसे हुआ ये हादसा?
अलीगढ़ जिले के सर सैयद नगर निवासी नुमैर खान शुक्रवार को अपनी मां और छोटे भाई के साथ कार से शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के हयातपुरा स्थित ननिहाल जा रहे थे। स्टेट हाईवे पर गांव मरुआझाला मढ़ी के पास पुलिया का निर्माण कार्य कर चला रहा है। रोड के बीच में बनी पुलिया के आसपास कोई संकेतक और अवरोधक नहीं होने के चलते उनकी कार निर्माणाधीन पुलिया के ऊपर चढ़ गई। इससे एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में नुमैर खान की हाथ और उनकी मां रेहाना की कमर की हड्डी टूट गई।
बताया जा रहा है कि इस पुलिया का निर्माण फर्म शकुंतला के मालिक रमेश सिंह द्वारा कराई जा रही है। वहीं, निर्माण में लापरवाही पर फर्म शकुंतला के मालिक रमेश सिंह, जेई शैलेंद्र सिंह समेत चार-पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। वहीं, एसपी अशोक कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Shahjahanpur / हवा में लटकी कार, 1 ट्रिलियन इकोनॉमी पर अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर कसा तंज

ट्रेंडिंग वीडियो