scriptMP Election 2023: स्ट्रांग रूम का सीसीटीवी कैमरा बंद, कलेक्टर ने कहा- सामान ले जाते वक्त टूटा तार | Strong room CCTV Camera off collector said wire broken while carrying luggage | Patrika News
शाहडोल

MP Election 2023: स्ट्रांग रूम का सीसीटीवी कैमरा बंद, कलेक्टर ने कहा- सामान ले जाते वक्त टूटा तार

पॉलीटेक्निक स्ट्रांग रूम से लगभग 14 मिनट के लिए बंद रहा सीसीटीवी का प्रसारण…

शाहडोलNov 23, 2023 / 08:02 am

Sanjana Kumar

cctv_off_mp_election.jpg

विधानसभा चुनाव के बाद अब इवीएम को तीन लेयर की सुरक्षा के बीच पॉलिटेक्निक कॉलेज में बने स्ट्रांग रूम में रखा गया है। सुरक्षा बलों के पहरे के साथ सीसीटीवी से निगरानी की जा रही है। प्रत्याशियों की प्रतिनिधि भी स्ट्रांग रूम में नजर बनाए हुए हैं। इसी बीच 21 नवंबर को स्ट्रांग रूम से सीसीटीवी फुटेज का प्रसारण बंद होने का मामला सामने आया है। मंगलवार की सुबह लगभग 14 से 15 मिनट के लिए सीसीटीवी फुटेज बंद रहा।

हालांकि कलेक्टर का कहना है कि सामान ले जाते वक्त तार टूट गया था। बताया जा रहा है कि स्ट्रांग रूम की प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों द्वारा निगरानी की जा रही है। इसी बीच मंगलवार को कुछ समय के लिए सीसीटीवी लाइव बंद हो जाता है। जैतपुर प्रत्याशी उमा धुर्वे के प्रतिनिधि अधिकारियों के साथ प्रत्याशी को सूचना देते हैं। हालांकि कर्मचारियों की टीम कुछ समय के भीतर ही सुधार भी करा लेती है। कलेक्टर वंदना वैद्य का कहना है कि सवा 10 बजे से 10.29 बजे तक के लिए सीसीटीवी का प्रसारण बंद हुआ था। पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों द्वारा काउंटिंग स्थल पर व्यवस्था बनाई जा रही थी। सामान ले जाया जा रहा था, इसी बीच तार टूट गया था। सीसीटीवी की रिकार्डिंग सुरक्षित है। रिकार्डिंग में किसी तरह की अप्रिय स्थिति नहीं है। स्ट्रांग रूम पूरी तरह सुरक्षित है।

Hindi News/ Shahdol / MP Election 2023: स्ट्रांग रूम का सीसीटीवी कैमरा बंद, कलेक्टर ने कहा- सामान ले जाते वक्त टूटा तार

ट्रेंडिंग वीडियो