scriptटाइगर ने एक को मारा दूसरे को किया घायल, गुस्से में आए लोग तो खेत में छुपा | Tiger killed one and injured another, people got angry | Patrika News
सिवनी

टाइगर ने एक को मारा दूसरे को किया घायल, गुस्से में आए लोग तो खेत में छुपा

प्रदेश में एक टाइगर ने रविवार सुबह हमला कर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया, तो दूसरे को पंजा मारकर घायल कर दिया.

सिवनीDec 11, 2022 / 10:56 am

Subodh Tripathi

टाइगर ने एक को मारा दूसरे को किया घायल, गुस्से में आए लोग तो खेत में छुपा

टाइगर ने एक को मारा दूसरे को किया घायल, गुस्से में आए लोग तो खेत में छुपा

सिवनी. प्रदेश में एक टाइगर ने रविवार सुबह हमला कर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया, तो दूसरे को पंजा मारकर घायल कर दिया, इस घटना की जानकारी मिलने पर जब लोग गुस्से में आकर मौके पर पहुंचे तो लोगों की भीड़ देखकर बाघ खेत में जाकर छुप गया। टाइगर के हमले से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह एक टाइगर ने खेत के समीप एक व्यक्ति पर हमला कर दिया, जिससे 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति को पंजा मारकर घायल कर दिया। इस बात की जानकारी मिलते ही गांव में भी दहशत फैल गई, लोग जहां टाइगर के डर से लोगों को घर के बाहर संभलकर निकलने की सलाह दे रहे थे, वहीं दूसरी और इस घटना से आक्रोशित लोग एकत्रित होकर खेत के समीप चले गया, जहां टाइगर ने लोगों को आते देख खुद की जान बचाने के लिए खेत में छुप गया।

यह भी पढ़ें : पानी में गल गया बच्चे का शरीर, सीएम शिवराज ने की 4 लाख की घोषणा, देखें वीडियो

ये घटना मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के कुरई के गोंडेगांव में स्थित एक घर की बाड़ी में हुई है। व्यक्ति अपने ही घर की बाड़ी में था, उसी समय अचानक कहीं से टाइगर आया और उसने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीण की मौत से लोगों में आक्रोश फूट पड़ा, पटवारी राजीव सनोडिया ने बताया कि मृतक का नाम चुन्नीलाल पटेल है। इस घटना की जानकारी मिलने पर राजस्व वन विभाग का अमला भी मौके पर पहुंच गया है। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर तुअर के खेत के आसपास बाघ छुप गया है। ऐसे में वन विभाग का अमला ग्रामीणों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News/ Seoni / टाइगर ने एक को मारा दूसरे को किया घायल, गुस्से में आए लोग तो खेत में छुपा

ट्रेंडिंग वीडियो