scriptमोबाइल बचाने के चक्कर में नर्सिंग स्टूडेंट की मौत, हैरान कर देने वाली घटना | Nursing student dies after falling hospital balcony while trying to save her mobile | Patrika News
सिवनी

मोबाइल बचाने के चक्कर में नर्सिंग स्टूडेंट की मौत, हैरान कर देने वाली घटना

Nursing student dies : बालकनी में मोबाइल पर बात कर रही थी नर्सिंग छात्रा, हाथ से छूटा मोबाइल तो पकड़ने के चक्कर में गिरी नीचे..।

सिवनीAug 29, 2024 / 08:11 pm

Shailendra Sharma

Nursing student dies
Nursing student dies : मध्यप्रदेश के सिवनी में एक दुखद और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां गुरुवार को एक नर्सिंग छात्रा की अस्पताल की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। मौत की वजह नर्सिंग छात्रा का मोबाइल बना जिसे पकड़ने के चक्कर में छात्रा की जान चली गई। नर्सिंग छात्रा की मौत के बाद उसके परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मोबाइल बचाने के चक्कर में मौत

सिवनी के विवेकानंद वार्ड की रहने वाली ईएनटी नर्सिंग की छात्रा विशाखा यादव उम्र 21 साल सिवनी जिला अस्पताल में ट्रेनिंग कर रही थी। गुरुवार को वो अस्पताल की पहली मंजिल पर बने वार्ड के सामने बालकनी में बैठकर किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी दौरान विशाखा के हाथ से मोबाइल छूट गया और नीचे गिरने लगा जिसे पकड़ने की कोशिश में विशाखा का बैलेंस बिगड़ा गया और वो बालकनी से नीचे गिर गई।

यह भी पढ़ें

अभी अभी: एमपी में भगवा गमछा डालकर आए और सब इंस्पेक्टर को उठा ले गए, देखें वीडियो


इलाज के दौरान मौत

बालकनी से गिरने के कारण विशाखा गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका । छात्रा की मौत की खबर लगते ही उसके परिजन और पुलिस अस्पताल पहुंचे। विशाखा की मौत से उसके परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया है कि विशाखा यादव समृद्धि नर्सिग कॉलेज में ईएनटी की पढ़ाई कर थी और ट्रेनिंग के लिए जिला अस्पताल गई थी।

Hindi News/ Seoni / मोबाइल बचाने के चक्कर में नर्सिंग स्टूडेंट की मौत, हैरान कर देने वाली घटना

ट्रेंडिंग वीडियो