scriptआखिरकार पकड़ा गया चोटी काटने वाला कीड़ा!, लोगों ने जिंदा पुलिस को सौंपा- देखें वीडियो | Mystery Behind Women Choti Cutting in india | Patrika News
सीहोर

आखिरकार पकड़ा गया चोटी काटने वाला कीड़ा!, लोगों ने जिंदा पुलिस को सौंपा- देखें वीडियो

देशभर में तहलका मचाने वाला चोटी चोर आखिरकार बुधवार को जिंदा पकड़ा ही लिया गया।

सीहोरAug 23, 2017 / 04:41 pm

दीपेश तिवारी

hair cut worm exposed
सीहोर। जी हां, देश भर में अनेक महिलाओं की चोटियों को अपना शिकार बनाने वाला चोटी चोर आखिरकार सीहोर के नसरुल्लागंज में बुधवार को जिंदा पकड़ा ही लिया गया। दरअसल सीहोर के नसरुल्लागंज में एक विचित्र कीड़ा पकड़ में आया है जिसके बारे में उसे पकड़ने वालों का कहना है कि यह एक महिला के सिर पर बैठ कर जब उसके बाल काट रहा था, तभी उस पर नजर पड़ गई। नसरुल्लागंज में भी चोटी काटने वाले कीड़े को देखने वार्ड क्रमांक एक में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉटल में बंद कीड़े को जब्त कर लिया है और उसे फारेसिंक लेब भेजा जा रहा है।
hair cut worm
IMAGE CREDIT: patrika
कुछ दिनों से महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हो रही थी। जिले में आधा दर्जन से अधिक मामले चोटी काटने के सामने आ चुके हैं। ताजा मामले में सीआरपीएफ दिल्ली में कार्यरत सुमेर सिंह की पत्नी और बच्चे नसरुल्लागंज के वार्ड एक में निवास करते हैं। सुमेर सिंह की पत्नी राज राजेश्वरी के सिर पर एक कीड़ा बैठा था,जो बाल काट रहा था, उन्हें बाल काटने का आभास हुआ तो उन्होंने सिर झटकाया, लेकिन इसके बाद भी बाल काटने का आभाास हो रहा था। इसके बाद उन्होंने सिर पर हाथ ले जाकर कीड़े को नीचे गिराया और मारने का प्रयास भी किया, लेकिन वह मरा नहीं।
hair cut worm arestted
IMAGE CREDIT: patrika
बेटे ने बॉटल में बंद किया चोटी चोर कीड़ा :
इसके बाद उनके 13 वर्षीय बेटे समीर ने कीड़े को बॉटल में कैद कर लिया। उनका मानना है कि यह वही कीड़ा है जो बालों का काट रहा है। इसकी सूचना वार्ड में फैलते ही चोटी चोर कीड़ा देखने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। भीड़भाड़ को देखते हुए मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। कीड़े ने महिला के सिर के कुछ वालों को भी काट दिया था। बाल काटने के कारण महिला भयभीत हो गई थी। नसरुल्लागंज थाने के एएसआई लवेश कुमार ने बताया कि बॉटल सहित कीड़े को जब्त किया गया है और कीड़े को जांच के लिए फारेंसिक लेब भेजा जा रहा है।

Hindi News/ Sehore / आखिरकार पकड़ा गया चोटी काटने वाला कीड़ा!, लोगों ने जिंदा पुलिस को सौंपा- देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो