scriptसांसद का टिकट कटते ही साध्वी प्रज्ञा ने उठा लिया हथौड़ा, हाथ जोड़ता रहा पुलिसवाला, देखें वीडियो | MP Pragya Thakur angry on BJP MLA Sudesh Rai broken lock on liquor shop by hammer | Patrika News
सीहोर

सांसद का टिकट कटते ही साध्वी प्रज्ञा ने उठा लिया हथौड़ा, हाथ जोड़ता रहा पुलिसवाला, देखें वीडियो

हथौड़ा लेकर भाजपा के ही विधायक की शराब दुकान पर पहुंची साध्वी प्रज्ञा, तोड़ा ताला, हाथ जोड़ते दिखी पुलिस

सीहोरMar 05, 2024 / 06:47 pm

Shailendra Sharma

sadhvi_pragya_thakur.jpg

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान के लिए नहीं बल्कि अपने एक्शन के लिए चर्चाओं में हैं। दरअसल टिकट कटने के बाद अब साध्वी प्रज्ञा ने हथौड़ा उठा लिया और भाजपा के ही विधायक की शराब दुकान का ताला तोड़ डाला। मामला सीहोर जिले का है जहां सांसद साध्वी प्रज्ञा खजुरिया कला गांव में विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करने के लिए पहुंची थीं।


 


सीहोर जिले के खजुरिया कला गांव में सांसद साध्वी प्रज्ञा विकास कार्यों का लोकार्पण करने के लिए पहुंची थीं। जहां महिलाओं व स्कूली छात्राओं की ओर से शिकायत किए जाने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर हथौड़ा लेकर भाजपा विधायक सुदेश राय की शराब दुकान पर पहुंच गईं और हथौड़े से दुकान का ताला तोड़ दिया। इतना ही नहीं साध्वी ने शराब दुकान के अंदर रखी शराब भी बाहर निकलवाकर फिकवा दी। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिसकर्मी भी वहां पर मौजूद थे जो हाथ जोड़ते नजर आए।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha elections 2024 : छिंदवाड़ा सीट पर हो सकता है कमलनाथ v/s प्रहलाद पटेल PART-2

 

 

बता दें कि हाल ही में भाजपा की ओर से जारी की गई लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कैंडिडेट की लिस्ट में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का टिकट काट दिया गया है। वहीं शराब ठेके का ताला तोड़ने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि इस शराब ठेके का लाइसेंस नहीं है। दुकान के पास स्कूल है इसकी शिकायत स्कूल छात्राओं और महिलाओं ने मुझे की है। इसके पहले भी उन्हें मुझे अवगत कराया था लेकिन इस पर अभी तक कार्रवाई नहीं हुई। मुझे यहां पहुंचने पर शिकायत मिली इसलिए मैं इस गैर कानूनी कार्य को बच्चों के साथ तोड़ रही हूं। प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा विधायक सुदेश राय पर आरोप लगाया है कि वो शराब का अवैध कारोबार करते हैं।
देखें वीडियो-

 

Hindi News/ Sehore / सांसद का टिकट कटते ही साध्वी प्रज्ञा ने उठा लिया हथौड़ा, हाथ जोड़ता रहा पुलिसवाला, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो