scriptसवाईमाधोपुर में करंट से सास-बहू की मौत, बंद कराए बाजार, लगाया जाम | Mother-in-law and daughter-in-law died due to electric shock in Sawai Madhopur | Patrika News
सवाई माधोपुर

सवाईमाधोपुर में करंट से सास-बहू की मौत, बंद कराए बाजार, लगाया जाम

बामनवास कस्बे की पांच्या की झोपड़ा की ढाणी में शनिवार रात हाईटेंशन विद्युत लाइन टूटने से करंट की चपेट में आने से सास-बहू की मौत हो गई। रविवार सुबह ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।

सवाई माधोपुरJul 21, 2024 / 07:45 pm

Kamlesh Sharma

सवाईमाधोपुर। बामनवास कस्बे की पांच्या की झोपड़ा की ढाणी में शनिवार रात हाईटेंशन विद्युत लाइन टूटने से करंट की चपेट में आने से सास-बहू की मौत हो गई। रविवार सुबह ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। सुबह साढ़े सात बजे ही लोगों ने कस्बे के बाजार बंद करा दिए। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर जमा लगा दिया। करीब आठ बजे पुलिस-प्रशासन अधिकारियों के साथ विद्युत निगम के अभियंता ग्रामीणों व परिजनों से समझाइश करने पहुंचे।
करीब तीन घण्टे की वार्ता के बाद निगम एसई ने मृतक आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपए दिलाने व भाजपा प्रत्याशी रहे राजेन्द्र मीना ने नगरपालिका में संविदा पर नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। लाइनमैन को निलम्बित कर दिया गया। तब जाकर सुबह 11 बजे पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू हुई। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। उल्लेखनीय है कि शनिवार रात को करंट से की मौत हो गई थी।

दोनों बेटों से छिनी मां की ममता

हादसे में मौत का शिकार हुई सीमा मीना के दो पुत्र हैं। इनमें से बड़े की आयु 8 साल एवं छोटे की आयु 5 साल है। असमय मौत होने से दोनों की ममता छिन गई। जिस पर दोनों बेटों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

Hindi News/ Sawai Madhopur / सवाईमाधोपुर में करंट से सास-बहू की मौत, बंद कराए बाजार, लगाया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो