scriptकिरोड़ी लाल मीना इस कांग्रेस सांसद के साथ हंसी-ठिठोली करते आए नजर, दोनों ने एक साथ सुनी समस्याएं | Kirori Lal Meena and Congress MP Harish Meena listened to the problems together | Patrika News
सवाई माधोपुर

किरोड़ी लाल मीना इस कांग्रेस सांसद के साथ हंसी-ठिठोली करते आए नजर, दोनों ने एक साथ सुनी समस्याएं

सवाईमाधोपुर क्षेत्रीय विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीना ने बुधवार को सर्किट हाउस में जनसुनवाई की। इस दौरान अचानक कांग्रेस सांसद पहुंच गए।

सवाई माधोपुरJul 18, 2024 / 08:58 am

Lokendra Sainger

सवाईमाधोपुर क्षेत्रीय विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीना ने बुधवार को सर्किट हाउस में जनसुनवाई की। इस दौरान अचानक टोंक-सवाई माधोपुर सांसद हरीश मीना पहुंच गए। सांसद मीना ने किरोड़ी की जनसुनवाई में आए लोगों की समस्याओं को सुना और कहा कि हम दोनों मिलकर करेंगे और क्षेत्र के विकास के लिए लोगों की समस्याओं को मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के समक्ष रखेंगे। दोनों ही नेताओं ने एक-दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत किया।

मुलाकात के दौरान चली हंसी-ठिठोली

मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं में आपस में हंसी ठिठोली भी खूब हुई। विधायक किरोड़ी ने कहा कि सांसद मीना उनसे बड़े हैं तो हरीश मीना ने कहा कि नहीं डॉ. किरोड़ी उनसे बड़े हैं।
यह भी पढ़ें

क्या इस्तीफा देकर बुरे फंस गए किरोड़ी लाल मीना? सवाई माधोपुर में कह दी ये बड़ी बात

विधायक की हैसियत से आया हूं- किरोड़ी

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक बुधवार को दौसा में हुई। इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने विधानसभा के उपचुनाव में जीत का मंत्र दिया। बैठक में डॉ. किरोड़ीलाल मीना पहले सत्र की समाप्ति के बाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश नेताओं से बंद कमरे में बातचीत की इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपनी बात पर कायम रहते हुए मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और आज भी अडिग हूं। यहां सिर्फ विधायक की हैसियत से आया हूं।

दौसा सांसद मुरारीलाल मीना का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए किरोड़ी ने कहा कि जनता ने जिनको जिताया वो कहने लग गए हैं कि उनकी सरकार नहीं है, लेकिन हमने तो गहलोत सरकार में भी काम कराए थे।

Hindi News/ Sawai Madhopur / किरोड़ी लाल मीना इस कांग्रेस सांसद के साथ हंसी-ठिठोली करते आए नजर, दोनों ने एक साथ सुनी समस्याएं

ट्रेंडिंग वीडियो