scriptसमोसे बेचने की आड़ में महिला चला रही थी अपनी फर्जी दुकान, ऐसे फूटा भांडा | Health department raids doctor illegal clinic under the samosa shop | Patrika News
सतना

समोसे बेचने की आड़ में महिला चला रही थी अपनी फर्जी दुकान, ऐसे फूटा भांडा

Satna News : समोसे बेचने की आड़ में एक झोला छाप डॉक्टर अपनी ही अवैध दुकान चलाती पकड़ी गई। इस क्लीनिक में डॉक्टर, मरीज और बिना लेवल की कई दवाएं मिली हैं।

सतनाOct 25, 2024 / 03:44 pm

Avantika Pandey

satna news
Satna News : सतना में गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम एक समोसे की दुकान पर पहुंची। दुकान के अंदर का नजारा देख सारे अधिकारी दंग रह गए। दअरसल समोसे बेचने की आड़ में एक झोला छाप डॉक्टर अपनी ही अवैध दुकान चलाती पकड़ी गई। इस क्लीनिक में डॉक्टर, मरीज और बिना लेवल की कई दवाएं मिली। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।
ये भी पढें – MP Gang Rape : पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, पहाड़ पर घूमने गए थे दोनों

झोलाछाप डॉक्टर की अवैध क्लीनिक

बता दें कि ये पूरा मामला सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर कस्बे का बताया जा रहा है। जानकारी की मुताबिक, बिरसिंहपुर में पार्वती मंदिर के पीछे अवैध क्लीनिक संचालित होने की सुचना मिलने पर बीते दिन स्वास्थ्य की टीम बताए गए स्थान पर पहुंची।
ये भी पढें – कुछ भी हो.. साहब कुर्सी से नहीं उठते, विकलांग महिला को व्हील चेयर पर बैठाकर पहली मंजिल पर लाया गया

यहां बाहर से देखने पर सिर्फ समोसे की दुकान दिखी। लेकिन जब अधिकारी जांच करने के लिए दुकान के अंदर पहुंचे तो एक महिला डॉक्टर अपनी अवैध क्लिनिक में बैठी मिली। साथ ही दवाओं के साथ वहां मरीज भी मौजूद थे। नॉन लेवल दवाइयों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए है।
वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों ने जब महिला डॉक्टर से सर्टिफिकेट मांगा तो वह किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं दे सकी। जिसके बाद वैधानिक कार्रवाई करते हुए डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया गया है। और अवैध क्लीनिक को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है।

Hindi News / Satna / समोसे बेचने की आड़ में महिला चला रही थी अपनी फर्जी दुकान, ऐसे फूटा भांडा

ट्रेंडिंग वीडियो