scriptVIDEO: गायों को नदी की बाढ़ में धकेला, जान बचाने संघर्ष करती रहीं गायें, देखें वीडियो | Cows were pushed into flooded river kept struggling to save their lives watch video | Patrika News
सतना

VIDEO: गायों को नदी की बाढ़ में धकेला, जान बचाने संघर्ष करती रहीं गायें, देखें वीडियो

MP NEWS: गायों को जानबूझकर कुछ युवकों ने खदेड़कर नदी की बाढ़ में धकेला, रेलवे पुल के पास की घटना…।

सतनाAug 27, 2024 / 10:32 pm

Shailendra Sharma

Cows pushed flooded river
MP NEWS: मध्यप्रदेश में मवेशियों के साथ क्रूरता का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर मानवता पानी-पानी हो जाए। मामला सतना जिले का है जहां कई गायों को नदी की बाढ़ में धकेल दिया गया। कुछ युवक गायों को खदेड़ते हुए लाए और नदी के तेज बहाव में धकेल दिया। इसके बाद गायें नदी के तेज बहाव में अपनी जिंदगी बचाने के लिए संघर्ष करती नजर आईं। गायों को नदी में धकेलने और जिंदगी के लिए संघर्ष करने की इस घटना के वीडियो भी सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले हैं।
देखें वीडियो-

गायों को नदी की बाढ़ में धकेला

घटना सतना के रैगांव मोड़ के पास की है जहां गायों के झुंड को कुछ युवक खदेड़ते हुए लाए और जानबूझकर रेलवे पुल के पास नदी में धकेल दिया। जिस वक्त ये घटना घटी नदी के दूसरे छोर पर लोग भी मौजूद थे जिन्होंने पूरी घटना के वीडियो अपने मोबाइल से बनाए हैं जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में नदी के तेज बहाव में फंसी गायें नजर आ रही हैं। कुछ गायों ने बहाव के उलट तैरकर खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन धार इतनी तेज थी कि वे सभी बह गईं। स्टॉप डैम से गिरते वक्त कई गाय तो इस हालत में थीं कि उनके पैर भी ऊपर हो गए थे। हालांकि अभी ये पता नहीं चला है कि इन गायों का क्या हुआ।

यह भी पढ़ें

AI का इस्तेमाल कर नर्सिंग स्टूडेंट की कई बार लूटी आबरू, दोस्त से भी कराया रेप


आखिर गायों के साथ क्रूरता करने वाले कौन थे ?

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इन वीडियो को देखने के बाद हर किसी के जहन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर वो कौन लोग थे जिन्होंने इन निराश्रित गायों के साथ इस तरह की घटना की है और उन्हें नदी की बाढ़ में मरने के लिए धकेल दिया? खबर लिखे जाने तक गायों के साथ ऐसा करने वाले युवकों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

Hindi News/ Satna / VIDEO: गायों को नदी की बाढ़ में धकेला, जान बचाने संघर्ष करती रहीं गायें, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो