scriptक्या शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं सीएम मोहन यादव…? | Congress's Jitu Patwari Say, CM Mohan Yadav exacting revenge on Shivraj singh Chouhan | Patrika News
सतना

क्या शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं सीएम मोहन यादव…?

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने कसा तंज: चेहरा शिवराज का दिखाया, शादी मोहन की करा दी

सतनाJan 06, 2024 / 07:45 am

Manish Gite

shivraj-mohan.png

 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने विधानसभा चुनावों और सरकार के गठन के परिदृश्य पर तंज कसते हुए शुक्रवार को कहा कि भाजपा ने चुनावों में चेहरा तो शिवराज का दिखाया, लेकिन शादी मोहन यादव की करा दी।

यहां पूर्व सांसद सुखलाल कुशवाहा के जयंती समारोह में पटवारी ने कहा कि इस सरकार में सब कुछ ऊपर से कंट्रोल हो रहा है। मंत्रियों के विभाग तक ऊपर से तय हो रहे हैं। अब जिस तरह से अफसरों को हटाया जा रहा है उसमें शिवराज से बदला लेने की भावना साफ नजर आ रही है। शिवराज ने 3 हजार रुपए लाड़ली को देने का वादा किया था लेकिन वे खुद किनारे कर दिए गए और वे समय समय पर अपना दुखड़ा व्यक्त कर रहे हैं।

मोदी पर भी निशाना

पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी आड़े हाथों लिया। भाजपा के स्लोगन मोदी की गारंटी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब है कि जो कहो वो कभी करो मत। उन्होंने भारत की 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनामी की बात कही फिर भारत को विश्व में नंबर एक बनाने की बात की। फिर लाखों लोगों को रोजगार देने का वादा किया। लेकिन किया कुछ नहीं। 450 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर देने की भी बात कही, लेकिन वह भी लोगों को नहीं मिला।

 

कर्जे की सरकार

मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह कर्जे की सरकार है। साढ़े तीन लाख करोड़ रुपए कर्जे की सरकार है। इसके बाद भी हाल में 28 हजार करोड़ रुपए कर्ज लिया गया है। आज हालात यह है कि प्रदेश को 3 हजार करोड़ रुपए प्रतिमाह कर्ज का ब्याज देना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जनवरी का महीना भाजपा के पास है इसके बाद अगर भाजपा सरकार अपने वादे पूरी नहीं करती है तो कांग्रेस विपक्ष की भूमिका के तहत वादे पूरे करवाएगी।

Hindi News/ Satna / क्या शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं सीएम मोहन यादव…?

ट्रेंडिंग वीडियो