scriptउफनती नदी में 50 से ज्यादा गायों को फेंका, 20 की मौत, Video वायरल होने के बाद हुई आरोपियों की पहचान | 50 cows thrown into raging satna river 20 died accused identified after video viral MP News | Patrika News
सतना

उफनती नदी में 50 से ज्यादा गायों को फेंका, 20 की मौत, Video वायरल होने के बाद हुई आरोपियों की पहचान

MP News : मध्य प्रदेश में बेजुबानों से फिर बेरहमी, 50 से ज्यादा गायों को उफनती नदी में फेंक दिया, जिसमें 20 से ज्यादा गोवंश की मौत हो गई। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद 4 लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, चारों आरोपी फरार हैं।

सतनाAug 29, 2024 / 08:59 am

Faiz

MP News
play icon image
MP News : मध्य प्रदेश के सतना जिले से बेजुबान गोवंश से क्रूरता की सारी हदें पार करने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जिस किसी ने भी सुना वो सिहर उठा। बता दें कि यहां आरोपियों ने एक दो नहीं, बल्कि 50 से ज्यादा गायों को उफनती नदी में फेंक दिया, जिसका नतीजा ये रहा कि घटनाक्रम में 20 से ज्यादा गोवंश की पानी में डूबकर मौत हो गई। घटना का वीडियो बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। इसी वीडियो के आदार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की और अब आरोपियों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा केस दर्ज किया है। मामला नागौद थाना इलाके का बताया जा रहा है। थाना प्रभारी अशोक पांडे के मुताबिक, मंगलवार की शाम को बमहोर के पास रेलवे पुल के नीचे कुछ लोगों ने गायों के बड़े झुंड को सतना नदी में फेंका दिया था। हैरानी की बात ये रही कि आरोपियों ने इसके वीडियो भी बनाए।। इस पर संज्ञान लेते हुए एक पुलिस दल को मौके पर भेजा गया और फिर मामला दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें- MP News : जान पर खेलकर शिक्षा ले रहे नौनिहाल, इंदिरा सागर का बैक वॉटर बढ़ा, बिगड़े हालात, Video

उफनती नदी में गायों को धकेला

थाना प्रभारी ने बताया कि दर्जनों गोवंशों के साथ क्रूरता और बेरहमी से हत्या के आरोप में पुलिस ने चार लोगों की पहचान बेटा बागरी, रवि बागरी, रामपाल चौधरी और राजलू चौधरी के रूप में की है। इन पर मध्य प्रदेश गौवंश वध प्रतिषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल, चारों आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार हैं। सभी की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Satna / उफनती नदी में 50 से ज्यादा गायों को फेंका, 20 की मौत, Video वायरल होने के बाद हुई आरोपियों की पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो