scriptसंतकबीर नगर में झील में तीन बच्चियों की डूबने से हुई मौत, एक अस्पताल में भर्ती | Three girls died due to drowning in Sant Kabir Nagar lake, one admitted in hospital | Patrika News
संत कबीर नगर

संतकबीर नगर में झील में तीन बच्चियों की डूबने से हुई मौत, एक अस्पताल में भर्ती

संतकबीर नगर जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है। यहां बखिरा झील में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से तीन बच्चियां डूब गईं। चारों की चीख पुकार सुन ग्रामीण दौड़े लेकिन एक बच्ची को ही जान बचाने में कामयाब हो पाए।

संत कबीर नगरJul 23, 2024 / 08:25 pm

anoop shukla

जिले के बखिरा थाना क्षेत्र में बखिरा झील में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची को आसपास के लोगों ने देखा तो झील में कूदकर बचा लिया। जिसका इलाज मेंहदावल सीएचसी पर चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

बखिरा झील में नहाने के दौरान तीन बच्चियां डूबी

जानकारी के मुताबिक बखिरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़गों निवासी अर्चना पुत्री रामनिवास, पायल पुत्री दिलीप, मीनाक्षी पुत्री मकसूदन और काजल पुत्री रमेश चारों दोस्त थी। चारों अक्सर बकरा झील के किनारे टहलने के लिए जाती थीं। मंगलवार को चारों एक साथ झील में नहाने के लिए घर से निकलीं। चारों बच्चियां बखिरा झील में नहाने लगी।इस दौरान गहरे पानी में चले जाने से 4 बच्चियां डूबने लगी। वहां मौजूद कुछ लोगों ने देखा तो दौड़कर चारों को बचाने की कोशिश की। लेकिन वे सिर्फ एक को ही बचाने में सफल हो पाए। जबकि तीन बच्चियां गहरे पानी में जाने से डूब गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने चारों को मेंहदावल सीएचसी पहुंचा।जहां चिकित्सकों ने तीन बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बच्ची का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर बखिरा थानाध्यक्ष श्याम मोहन मौके पर पहुंचे। वो परिजनों से पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गए हैं। मृत बच्चियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi News/ Sant Kabir Nagar / संतकबीर नगर में झील में तीन बच्चियों की डूबने से हुई मौत, एक अस्पताल में भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो