scriptसंतकबीर नगर में फायरिंग, NH 28 पर जलती हुई मिली आरोपियों की बाइक | Patrika News
संत कबीर नगर

संतकबीर नगर में फायरिंग, NH 28 पर जलती हुई मिली आरोपियों की बाइक

सोमवार को जिले में रात साढ़े 9 बजे के करीब पैसे के लेनदेन के चलते हुए विवाद में दो बाइक सवार युवकों पर गोली चलाने का आरोप लगा है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना में एक बाइक संदिग्ध परिस्थितियों में धू-धूकर जल उठी। घटना स्थल पर तीन खाली व […]

संत कबीर नगरJul 16, 2024 / 10:43 am

anoop shukla

सोमवार को जिले में रात साढ़े 9 बजे के करीब पैसे के लेनदेन के चलते हुए विवाद में दो बाइक सवार युवकों पर गोली चलाने का आरोप लगा है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना में एक बाइक संदिग्ध परिस्थितियों में धू-धूकर जल उठी। घटना स्थल पर तीन खाली व एक जिंदा कारतूस भी मिला है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी ली और मामले की छानबीन में जुटी गई है। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के बरदहिया बाजार की है।

तीन से चार राउंड फायरिंग का आरोप, खाली कारतूस मिले

पूर्वी बंजरिया मोहल्ला निवासी युवराज सिंह पुत्र सुरेश सिंह अपने एक दोस्त के साथ बरदहिया बाजार के पास बैठा हुआ था। उसका आरोप है कि उसका कुछ पैसा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के पास था। जो फ़ोन करके युवराज को पैसे देने के लिए बरदहिया के पास बुलाया था। जहां थोड़ी देर बाद आरोपी अपने एक साथी के साथ आया और तीन से चार राउंड गोली फायर कर दिया। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले और आरोपियों की बाइक थोड़ी दूर पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में जलती मिली। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।कोतवाली प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने बताया कि फायरिंग होने के संबंध में सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर कुछ खाली कारतूस मिले है। घटना की सत्यता क्या है। इसकी जानकारी ली जा रही है।

Hindi News/ Sant Kabir Nagar / संतकबीर नगर में फायरिंग, NH 28 पर जलती हुई मिली आरोपियों की बाइक

ट्रेंडिंग वीडियो