scriptसंतकबीर नगर में एनकाउंटर…बदमाश घायल, बच्ची से दुष्कर्म कर था फरार | Patrika News
संत कबीर नगर

संतकबीर नगर में एनकाउंटर…बदमाश घायल, बच्ची से दुष्कर्म कर था फरार

संतकबीरनगर में नौ साल के मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। भागने के फिराक में आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लग गई। पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया। घायल अवस्था में आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

संत कबीर नगरJun 12, 2024 / 01:36 pm

anoop shukla

नौ साल की बच्ची से रेप के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई है। पैर में गोली लगने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।यह मुठभेड़ देर रात कुआनो नदी के पास ककरहा जंगल में हुई। पुलिस ने घायल आरोपी को पहले हैंसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फिर संतकबीरनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
जानकारी के मुताबिक मोहम्मद इरशाद उर्फ नाटे पर रविवार की रात नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। घटना के बाद मौके से आरोपी फरार हो गया था। युवक पर दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। जरिए मोबाइल के लोकेशन से मंगलवार की रात ककरहा जंगल के काली मंदिर के पास दुष्कर्म के आरोपी के छिपे होने की सूचना मिली।
सूचना पर एसओ ने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ लगाभग रात 12 बजे घेरेबंदी के आरोपी को पकड़ने की कोशिश किया तो आरोपी ने फायरिंग शुरू की। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की। जिसमें पुलिस की गोली आरोपी के दाहिने पैर में घुटने के नीचे लगी। पुलिस आरोपी को सीएचसी हैंसर ले गई, वहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बच्ची के साथ दरिंदगी को लेकर संतकबीरनगर में गुस्सा था। आरोपी के पकड़े जाने पर लोगों ने संतोष व्यक्त किया है। संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति किराए का मकान लेकर अपने परिवार के साथ रहता है। गर्मी के कारण रविवार की रात बाहर सो रही नौ वर्षीय बालिका के साथ गैर समुदाय के एक युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़ित बालिका की मां ने दुष्कर्म का आरोप लगा थाने पर प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी थी। देर रात आरोपी से मुठभेड़ हो गई।

Hindi News/ Sant Kabir Nagar / संतकबीर नगर में एनकाउंटर…बदमाश घायल, बच्ची से दुष्कर्म कर था फरार

ट्रेंडिंग वीडियो