scriptDM के ऑफिस पर महिला ने पेट्रोल डालकर किया आत्महत्या का प्रयास, पति के हत्यारों पर नहीं हो रही कारवाई | A woman attempted suicide by pouring petrol at the DM's office, no action is being taken against her husband's murderers | Patrika News
संत कबीर नगर

DM के ऑफिस पर महिला ने पेट्रोल डालकर किया आत्महत्या का प्रयास, पति के हत्यारों पर नहीं हो रही कारवाई

संतकबीरनगर के DM आफिस परिसर में एक महिला ने अपने ऊपर डीजल छिड़क कर आग लगाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद दूसरे लोगों ने किसी तरह महिला को कब्जे में लेकर उसे नियंत्रित किया। आरोप है कि महिला अपने जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा किए जाने की शिकायत और अधिकारियों से कब्जा मुक्त करवाने की फरियाद लेकर लंबे समय से दौड़ रही थी।

संत कबीर नगरJul 23, 2024 / 08:37 pm

anoop shukla

संतकबीरनगर में डीएम ऑफिस के सामने एक महिला ने पेट्रोल डालकर अपने परिवार के साथ आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया। वह चिल्लाती रही कि मुझे अब नहीं जीना है, किसके सहारे जीएं, माफियाओं पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, आखिर मुझे इंसाफ नहीं मिल रहा है, सरकार क्या कर रही है। पुलिस ने परेशान परिवार को अपनी हिरासत ले लिया है। उनसे बातचीत कर समस्या का समाधान करने की कोशिश में जुटी हुई है।

जमीन विवाद में हुई थी पति की हत्या

आपको बता दें कि पूरा मामला खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के महुई गांव का है, जहां एक माह पूर्व जमीनी विवाद में निजी स्कूल के प्रबंधक धर्मेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, उसी मामले को लेकर पत्नी सुमन यादव ने जिला प्रशासन से आरोपियों को भूमाफिया बताते हुए उन पर कड़ी कार्रवाई व अवैध जमीनों को ध्वस्त एवं खाली कराने की मांग की थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई न होने से पीड़ित परिवार ने जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की है।

पति के हत्यारे हैं भू माफिया और दबंग

उनका कहना है कि जिन आरोपियों ने मेरे पति का हत्या की है, वे लोग काफी दबंग व भूमाफिया व अपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं, जिन्होंने अपने दबंगई और सीनाजोरी के बल पर गांव की तमाम जमीनों पर अवैध कब्जा करके अपना मकान आदि बनवा लिया है, जिसके सम्बन्ध में 15 दिन पूर्व तहसीलदार खलीलाबाद के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंच कर पैमाइश किया, पैमाइश के उपरान्त उपरोक्त बोधनाथ यादव आदि का मकान गडही की जमीन व बंजर की जमीन में बना हुआ पाया गया, किन्तु उस जमीन को खाली कराने में तहसील प्रशासन द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Hindi News/ Sant Kabir Nagar / DM के ऑफिस पर महिला ने पेट्रोल डालकर किया आत्महत्या का प्रयास, पति के हत्यारों पर नहीं हो रही कारवाई

ट्रेंडिंग वीडियो