scriptSambhal: प्रेमी की तलाश में मुंबई से संभल पहुंची प्रेमिका, प्रेमी के घर लटका मिला ताला, अब प्रेमिका ने उठाया ये कदम | Girlfriend reached Sambhal from Mumbai in search of lover | Patrika News
सम्भल

Sambhal: प्रेमी की तलाश में मुंबई से संभल पहुंची प्रेमिका, प्रेमी के घर लटका मिला ताला, अब प्रेमिका ने उठाया ये कदम

Sambhal News: प्रेमी की तलाश में मुंबई की रहने वाली महिला गुरुवार को संभल पहुंची और महिला ने डेरा जमा लिया है। भटकते हुए प्रेमी के घर पहुंची तो युवक के घर पर ताला लटका मिला। महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया।

सम्भलSep 15, 2023 / 11:22 pm

Mohd Danish

Girlfriend reached Sambhal from Mumbai in search of lover

प्रेमिका प्रेमी की तलाश में मुंबई से संभल पहुंची

Sambhal: बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला नखासा निवासी युवक मुंबई में रहकर होटल में नौकरी करता है। युवक का मुंबई की रहने वाली महिला से लगभग एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। सप्ताहभर पहले युवक संभल आ गया और महिला से बात करना भी बंद कर दिया। चार-पांच दिन पहले युवक ने फोन भी स्विच ऑफ कर लिया। गुरुवार को मुंबई से संभल पहुंची महिला जब प्रेमी के घर गई, तो वहां ताला लटका मिला। पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। आरोप है कि कोतवाली में दरोगा ने कहा कि अपना नाम और पता लिखवाकर चली जाओ, जैसे ही युवक का पता चलेगा तो वह मुंबई पुलिस को सूचना देंगे।
इस पर महिला ने साफ कह दिया कि वह प्रेमी को साथ लेकर ही घर लौटेगी। वहीं पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाते हुए महिला CO कार्यालय जा पहुंची और प्रेमी से मिलाने की गुहार लगाई। कोतवाल पवन कुमार ने बताया कि मुंबई की महिला कोतवाली आई थी। उसके बताई गई जगह पर पुलिस महिला को लेकर गई थी, लेकिन वहां ताला लटका हुआ था। बताया जा रहा है कि महिला अभी संभल में ही रुकी हुई है और वह शुक्रवार को सीओ के पास अपनी शिकायत लेकर फिर पहुंची थी, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी है।

Hindi News / Sambhal / Sambhal: प्रेमी की तलाश में मुंबई से संभल पहुंची प्रेमिका, प्रेमी के घर लटका मिला ताला, अब प्रेमिका ने उठाया ये कदम

ट्रेंडिंग वीडियो