scriptमुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, चाचा की मौत, भतीजा घायल | A horrific accident occurred on Moradabad-Agra highway | Patrika News
सम्भल

मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, चाचा की मौत, भतीजा घायल

Sambhal News: संभल जिले में एक बाइक में रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में गांव रसूलपुर निवासी जुगल किशोर की मौत हो गई। जबकि उसका भतीजा राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

सम्भलNov 24, 2023 / 04:09 am

Mohd Danish

Sambhal Horrific Accident
Sambhal Horrific Accident: गुन्नौर हाईवे पर नरौरा की ओर से आ रही बाइक में रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए गुन्नौर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने जुगल किशोर (60) को मृत घोषित कर दिया। जबकि राजेंद्र (40) को गंभीर हालत में अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया।
गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव निवासी जुगल किशोर अपने भतीजे राजेंद्र के साथ गांव नूरपुर में अपने बेटी के घर गए थे। वहां से दोनों बाइक से वापस आ रहे थे। मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर नरौरा रोड पर प्रजापतियों की पुलिया के पास उनकी बाइक में दिल्ली की ओर से आ रही अतरौली डिपो की रोडवेज बस ने टक्टर मार दी।
यह भी पढ़ें

सेमीफाइनल में पहुंची अलमास इलेवन, 162 रन पर सिमटी यूथ पावर

हादसे के बाद आरोपी चालक बस छोड़कर फरार हो गया। बस सवार सभी सवारियों को पुलिस ने दूसरी बस में बैठाकर गंतव्य की ओर रवाना कर दिया। पुलिस बस को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। मृतक के बेटे श्याम की तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Sambhal / मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, चाचा की मौत, भतीजा घायल

ट्रेंडिंग वीडियो