scriptजब कांवड़ियाें की बाइक पुलिस वाले से टकराई ताे हुआ चाैंका देने वाला खुलासा | up police arrested 2 young boy on kanved rod | Patrika News
सहारनपुर

जब कांवड़ियाें की बाइक पुलिस वाले से टकराई ताे हुआ चाैंका देने वाला खुलासा

दाेनाें की बाइक की चपेट में आया पुलिसकर्मी घायल

सहारनपुरAug 08, 2018 / 08:21 pm

shivmani tyagi

Kanwar Yatra

Kanwar Yatra

सहारनपुर।

यूपी के सहारनपुर में पुलिस ने कांवड़ियाें की भीड़ से दाे कांवड़ियां छदम भेषधारियाें काे गिरफ्तार किया है। ये दाेनाें युवक बाइक पर सवार हाेकर कांवड़ मार्ग पर कांवड़ियाें के बीच घूम रहे थे। पूछताछ में दाेनाें ने अपने नाम आेसामा आैर तैय्य्ब बताए हैं। पुलिस नें पूछताछ के बाद इनमें से बाइक चला रहे युवक पर पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने के चार्ज लगाए हैं।
यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर: महागठबंधन हो या न हो सहारनपुर सीट से इस नेता का लोकसभा चुनाव लड़ना तय

आप साेच रहे हाेंगे कि आखिर लाखाें की भीड़ में पुलिस ने इन छदम भेष धारियाें काे कैसे पहचाना कैसे ? दरअसल इन दाेनाें युवकाें की बाइक एक पुलिसकर्मी से टकरा गई थी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिसकर्मी घायल हाे गया आैर पुलसिसकर्मी के घायल हाेते ही भागने की काेशिश कर रहे इन दाेनाें युवकाें का माैके पर ही पकड़ लिया गया। पहले ताे पुलिस इन्हे कांवड़ियां ही समझ ही रही थी लेकिन जब इनसे पूछताछ हुई ताे इनके नाम सुनकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई।
यह भी पढ़ेंः देखिए कावड़ियाें के लिए कैसे वर्दी में हथाैड़ा चलाकर पसीना बहा रहे ये पुलिसकर्मी, आप भी करेंगे सैल्यूट

दरअसल दाेनाें युवक मुस्लिम निकले आैर इन्हाेंने अपने नाम ओसामा पुत्र मोहम्मद असलम निवासी लिंक रोड नगर कोतवाली आैर तैयब हासिम पुत्र आरिफ निवासी पक्का बाग रायवाला थाना मंडी बताए। यह सुनते ही पुलिस के कान खड़े हाे गए आैर दानाें से गहनता से पूछताछ की गई। दानाें ने बताया कि वह अपने एक मित्र से मिलने के लिए भगवानपुर गए थे। वापसी लाैटते हुए उन्हाेंने पुलिस चेकिंग की परेशानी बचने के लिए कांवड़ियाें के कपड़े पहन लिए थे।
यह भी पढ़ेंः श्रावण मास में एेसे करेेंगें भाेलेनाथ की पूजा ताे हर इच्छा हाेगी पूरी

ये था पूरा मामला

यह मामला सहारनपुर में एसएसपी आवास के पास हुआ। कांवड़ियाें के वेष में बाइक दाैड़ा रहे इन दाेनाें युवकाें ने काेतवाली देहात के पैराेकार काे टक्कर मार दी। कोतवाली देहात में तैनात पैरोकार रफी एसएसपी आवास पर डाक लेने आ रहा था। अभी वह आवास के पास पहुंचा ही था कि अंगोछा लपेटे बाइक पर आ रहे दाे युवकाें की बाइक पुलिसकर्मी से टकरा गई। टक्कर लगते ही पुलिसकर्मी गिर गया आैर उसे काफी चोटें आई। कांवड ड्यूटी में लगी क्यूआरटी ने सिपाही को उठाया आैर कांवड़ियां समझते हुए दाेनाें बाइक सवार युवकाें काे माैके पर ही राेक लिया। पूछताछ में इन्हाेंने बताया कि इनके दोस्त शिवम ने भागवानपुर में कांवड़ शिविर लगा रखा है। दाेस्त से मिलने के लिए भगवानपुर गए थे आैर वापसी में लाैटते हुए दाेस्त शिवम ने ही सलाह दी थी कि कांवड़ियाें के भेष में आसानी से निकल जाएंगे वर्ना पुलिस कांवड़ मार्ग से जाने नहीं देगी आैर इसी उद्देश्य से उन्हाेंने अंगाेछा पहन लिया था। थाना जनकपुरी इंस्पेक्टर सुशील कुमार दुबे ने बताया कि दाेनाें में से बाइक चला रहे आेसामा काे जेल एक्सीडेंट के मुकदमें में जेल भेज दिया गया है।

Hindi News/ Saharanpur / जब कांवड़ियाें की बाइक पुलिस वाले से टकराई ताे हुआ चाैंका देने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो