scriptकिसी को दया नहीं आई वो पानी मांगता रहा और लोग बेरहमी से पीटते रहे | Saharanpur Villagers beat up thief video goes viral | Patrika News
सहारनपुर

किसी को दया नहीं आई वो पानी मांगता रहा और लोग बेरहमी से पीटते रहे

ग्रामीणों के अनुसार युवक ट्रैक्टर से बैटरी चुरा रहा था। ग्रामीणों ने इसे पिलर से बांध दिया गया और फिर डंडों से जमकर पिटाई की।

सहारनपुरDec 27, 2023 / 07:56 pm

Shivmani Tyagi

beet_video.jpg

वायरल वीडियो से लिया गया चित्र

सहारनपुर के चिलकाना थाना क्षेत्र के एक गांव की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में एक युवक को पिलर से बांधकर पीटा जा रहा है। रात का समय है और काफी लोग इकट्ठा हैं। एक के बाद एक ग्रामीण इस युवक को लठ से पीट रहे हैं। युवक के मुंह से खून दिख रहा है। ये दया की भीख मांग रहा है और पानी मांगता हुआ दिखता है किसी को युवक पर दया नहीं आती और डंडों से इसकी पिटाई करते रहते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qxb2k
sre_video_daily.jpg
वीडियो में लोग इससे पूछते हैं कि कहां का रहने वाला है। युवक बताता है कि उसकी दुकान है इसके बाद ग्रामीण कहते हैं कि झूठ बोलता है और फिर से इसकी पिटाई शुरू कर देते हैं। गांव में ही एक घर के बरामदें में युवक को पीटा जा रहा है। यहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हैं। सभी ये नजारा देखते रहते हैं लेकिन किसी को भी इस युवक पर दया नहीं आती।
sre_viral_video.jpg
भीड़ में से किसी ने बनाई वीडियो
जब ग्रामीण युवक को पीट रहे थे तो इसी दौरान भीड़ में खड़े किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना को अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया। बाद में इस वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद ये घटना प्रकाश में आई। अब वीडियो का संज्ञान आने पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी देहात सागर जैन का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है।
sre_video.jpg

Hindi News/ Saharanpur / किसी को दया नहीं आई वो पानी मांगता रहा और लोग बेरहमी से पीटते रहे

ट्रेंडिंग वीडियो