scriptदुष्कर्म, मारपीट और षड्यंत्र मामले में फरार हाजी इकबाल की कोठी पर नोटिस चस्पा, कुर्की का आदेश जारी | Patrika News
सहारनपुर

दुष्कर्म, मारपीट और षड्यंत्र मामले में फरार हाजी इकबाल की कोठी पर नोटिस चस्पा, कुर्की का आदेश जारी

पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पर कोर्ट ने एक बार फिर शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने हाजी इकबाल की कोठी पर नोटिस चस्पा की और मुनादी करवाई।

सहारनपुरJun 30, 2024 / 07:54 pm

Prateek Pandey

Haji Iqbal
हाजी इकबाल के खिलाफ अलग-अलग थानों में तीन दर्जन से ज्यादा मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। दर्ज दुष्कर्म, मारपीट और षड्यंत्र के मामले में फरार हाजी इकबाल को 30 दिन का दिया समय दिया गया है।

30 दिन के अंदर कोर्ट में होना है पेश

खनन माफिया हाजी इकबाल कई गंभीर मामलों में फरार चल रहा है। हाजी इकबाल के ऊपर लगातार कार्रवाई हो रही है और उसकी तलाश भी कर रही है। अब इसी बीच रविवार यानी 30 जून को हाजी इकबाल की मिर्जापुर स्थित कोठी की कुर्की के लिए मुनादी की गई और नोटिस चस्पा किया गया है। एमपीएमएलए कोर्ट के न्यायाधीश मोहित शर्मा ने हाजी इकबाल के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी किया, जिसमें हाजी इकबाल को कोर्ट में 30 दिन के अंदर कोर्ट में पेश होने का समय दिया है।
यह भी पढ़ें

प्रेमानंद महाराज को श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट के मुख्य वादी ने बताया ढोंगी, किडनी को लेकर दिया बड़ा बयान

एक साल से फरार चल रहा हाजी इकबाल

आपको बता दें कि पूर्व एमएलसी और खनन माफिया हाजी इकबाल लगभग एक साल से फरार है। पुलिस की कई कोशिशों के बाद भी हाजी इकबाल नहीं पकड़ा जा सका है। हाजी इकबाल के खिलाफ दुष्कर्म, अवैध खनन, कब्जा जैसे 38 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इसके पहले भी सहारनपुर की भगत सिंह कॉलोनी में तीन कोठियों पर बुलडोजर चलवाया गया था।

Hindi News/ Saharanpur / दुष्कर्म, मारपीट और षड्यंत्र मामले में फरार हाजी इकबाल की कोठी पर नोटिस चस्पा, कुर्की का आदेश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो