script‘बीजेपी सत्ता में फिर आ गई तो तुम्हारा और मेरा इलाज होगा’, इमरान मसूद के भड़काऊ बयान की शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की | BJP complains to Election Commission about Imran Masood's inflammatory statement | Patrika News
सहारनपुर

‘बीजेपी सत्ता में फिर आ गई तो तुम्हारा और मेरा इलाज होगा’, इमरान मसूद के भड़काऊ बयान की शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की

Lok Sabha Election 2024: सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के भड़काऊ बयान की शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की है। इमरान मसूद ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “बीजेपी फिर से सत्ता में आ गई तो सबसे पहले तुम्हारा और हमारा इलाज होगा”।

सहारनपुरApr 13, 2024 / 12:16 pm

Anand Shukla

BJP complains to Election Commission about Imran Masood's inflammatory statement

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग है। सभी राजनीतिक दल के प्रत्याशी पूरे जोर- शोर से प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच सहारनपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का एक बयान सामने आया है, जिसके आधार पर बीजेपी दावा कर रही है कि यह भड़काऊ बयान है। इमरान मसूद के इस बयान के खिलाफ बीजेपी निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की है। इमरान के खिलाफ विधिक कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
भाजपा ने चुनाव आयोग को दिए शिकायती पत्र में लिखा है कि कांग्रेस प्रत्याशी मसूद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “इस चुनाव में फिर भाजपा आ गई तो सबसे पहले इलाज तुम्हारा और मेरा होना है, याद रखना।” इमरान का यह बयान एक विशेष वर्ग में डर का माहौल उत्पन्न कर उन्हें दूसरे वर्ग से लड़ाने और विभिन्न कानूनों का घोर उल्लंघन है। इमरान मसूद का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वह कह रहे हैं, “यह चुनाव इमरान मसूद को जिताने और हराने के लिए नहीं लड़ा जा रहा है, यह चुनाव खुद को बचाने के लिए लड़ा जा रहा है। अगर बीजेपी फिर सत्ता में आ जाती है तो मेरा और तुम्हारा इलाज होगा।”
इसके बाद उन्होंने आगे कहा, “यह कोई हंसने वाली बात नहीं है, यह बात खुद अमित शाह कह रहे हैं, जितनी मजबूत अवाजें हैं उनको खामोश किया जा रहा है कि कोई बोलने वाला न बचे। यह एक साजिश चल रही है।”
इमरान मसूद सहारनपुर लोकसभा से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। सहारनपुर लोकसभा सीट पर गठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी है। इससे पहले भी इमरान मसूद के कई विवादित बयान वायरल हो चुके हैं।

Hindi News/ Saharanpur / ‘बीजेपी सत्ता में फिर आ गई तो तुम्हारा और मेरा इलाज होगा’, इमरान मसूद के भड़काऊ बयान की शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की

ट्रेंडिंग वीडियो