scriptबंधक बनाकर 17 दिन तक की ज्यादती, बताने पर भाई की हत्या की दी धमकी | The accused kept her hostage and tortured her for 17 days, threatened to kill her brother if she told anyone. | Patrika News
सागर

बंधक बनाकर 17 दिन तक की ज्यादती, बताने पर भाई की हत्या की दी धमकी

दो युवकों ने युवती को धमकाकर घर के बाहर बुलाया और अपहरण कर ले गए, जहां उसे 17 दिन तक बंधक बनाए रखा और उसे अपनी हवश का शिकार बनाया।

सागरJul 14, 2024 / 05:02 pm

Rizwan ansari

सामूहिक बलात्कार का मामला

सामूहिक बलात्कार का मामला

बंडा थाना क्षेत्र में का मामला

सागर. बंडा थाना क्षेत्र में एक 21 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पहचान के दो युवकों ने युवती को धमकाकर घर के बाहर बुलाया और अपहरण कर ले गए, जहां उसे 17 दिन तक बंधक बनाए रखा और उसे अपनी हवश का शिकार बनाया। युवती जैसे-तैसे आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागी और थाने पहुंची, लेकिन पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद युवती परिजनों के साथ सागर पहुंची और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराते हुए न्याय की मांग की है।
पुलिस को दिए गए शिकायती आवेदन में युवती ने बताया कि बंडा थाना क्षेत्र के वीरेंद्र साहू से उसकी जान-पहचान थी। वीरेंद्र ने 24 जून की रात उसके आपत्तिजनक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने और भाई की हत्या करने की धमकी देकर घर से बाहर बुलाया। मैं बाहर आई तो वह मुझे अपनी बाइक पर बैठाकर उल्दन-कांटी रोड से बंडा ब्रिज के पास लेकर पहुंचा, जहां पर पहले से चंदू उर्फ चंद्रकांत नामदेव कार लेकर खड़ा था। वीरेंद्र ने मुझे जबरदस्ती कार में बैठाया और मेरे हाथ-पैर बांध दिए।
अलग-अलग जगह रखा
दोनों करीब एक घंटे तक मुझे कार में घुमाते रहे और फिर एक अज्ञात जगह ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। सुबह चंद्रकांत नामदेव आया और मेरा बलात्कार किया। इसके बाद दोनों आरोपी वीरेंद्र व चंद्रकांत मेरे साथ हर रोज जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते रहे। युवती ने बताया कि आरोपियों ने उसे भूखा रखा, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इन 17 दिनों में आरोपी हाथ, पैर, मुंह बांधकर अलग-अलग जगह ले गए और ज्यादती करते रहे।
मकरोनिया में गाड़ी से भागी युवती
युवती ने बताया कि बुधवार को मैंने जैसे-तैसे अपने हाथ खोले और गाड़ी से निकलकर भागी तो पता चला कि वह मकरोनिया में है। आसपास भीड़ होने के कारण आरोपी युवती को वापस नहीं पकड़ सके। इसके बाद वह बस में बैठकर बंडा पहुंची, जहां उसकी सहेली मिली। सहेली बोली कि तुम कहां गायब थी। तुम्हारे घर वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई है।

Hindi News/ Sagar / बंधक बनाकर 17 दिन तक की ज्यादती, बताने पर भाई की हत्या की दी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो