scriptबेखौफ अपराधी: सागर से बीना आ रही कार पर अज्ञात युवकों ने फेंके पत्थर, बाल-बाल बचे कार सवार | Patrika News
सागर

बेखौफ अपराधी: सागर से बीना आ रही कार पर अज्ञात युवकों ने फेंके पत्थर, बाल-बाल बचे कार सवार

कार सवार किसी व्यक्ति को लगता पत्थर, तो जा सकती थी जान, पुलिस से की शिकायत, खुरई रोड की घटना

सागरJul 14, 2024 / 01:00 pm

sachendra tiwari

Fearless criminals: Unidentified youths threw stones at the car coming from Sagar to Bina.

पत्थर लगने से क्षतिग्रस्त हुई कार की लाइट

बीना. शुक्रवार-शनिवार की दरम्यिानी रात कार एक एक परिवार सागर से बीना आ रहा था। कार पर कुछ युवकों ने पत्थर फेंके, जिससे कार की लाइट टूट गई। कार मालिक ने बताया कि युवक लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। यदि पत्थर कार में सवार किसी को लग जाता, तो उसकी जान भी जा सकती थी। साथ ही अनयंत्रित होकर कार भी पलट सकती थी।
चंद्रेश ठाकुर ने बताया कि वह 12-13 जुलाई की दरम्यिानी रात परिवार के साथ सागर से बीना की ओर आ रहे थे। तभी खुरई रोड पर बंद हो चुके पेट्रोल पंप के पास पांच युवक पत्थर लिए हुए खड़े थे, जिन्होंने चलती कार पर पत्थर फेंके, जिससे पत्थर कार की लाइट में लगा और लाइट टूट गई। उन्होंने बताया कि दो कारों में परिवार के लोग थे। सबसे आगे कार क्रमांक एमपी 15 जीबी 3926 चल रही थी, जिसपर युवकों ने तबाड़तोड़ पत्थर फेंके, लेकिन कार की गति ज्यादा होने पर केवल एक पत्थर ही कार के आगे लाइट पर लगा। कार में आगे एक छह माह का बच्चा भी था यदि पत्थर अंदर पहुंच जाता बड़ी घटना घटित हो जाती। जब उन्होंने कार को वापस मोड़ा, तो पांचों युवक एक स्कूटी व बाइक से फरार हो गए। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है।
शहर में बढ़ रहे हैं अपराध
शहर में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन पुलिस इनपर काबू पाने में नाकाम साबित हो रही है। आए ​दिन चोरी, मारपीट, गोली चलाने जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। अपराधी बेखौफ होकर शहर में घूम रहे हैं, जिन्हें कानून का डर नहीं बचा है।

Hindi News/ Sagar / बेखौफ अपराधी: सागर से बीना आ रही कार पर अज्ञात युवकों ने फेंके पत्थर, बाल-बाल बचे कार सवार

ट्रेंडिंग वीडियो