scriptइंदौर में काम करने वाले व्यक्ति का बीना में मिला शव, सिर पर हमला कर हत्या करने की आशंका | Patrika News
सागर

इंदौर में काम करने वाले व्यक्ति का बीना में मिला शव, सिर पर हमला कर हत्या करने की आशंका

रेलवे के मेमू शेड के पास पड़ा था शव, जीआरपी ने एफएसएल से कराई जांच, पास में मिला खून लगा एक पटरी का टुकड़ा

सागरJul 22, 2024 / 12:36 pm

sachendra tiwari

Dead body of a person working in Indore found in Bina

जांच करती हुई पुलिस

बीना. रेलवे स्टेशन के पास स्थित मेमू शेड के पास एक व्यक्ति का शव क्षत-विक्षित हालत में मिला है, जिसकी जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया। पास में खून लगा एक पटरी का टुकड़ा पड़ा मिलने पर आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। शव पड़े होने की सूचना मिलने पर जीआरपी मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
रविवार सुबह मेमू शेड के पास एक व्यक्ति का शव पड़े होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी के लिए दी, जिसके बाद थाना प्रभारी बबीता कठेरिया, एएसआइ मूलचंद स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा कार्रवाई की। व्यक्ति का शव पटरी पर उल्टा पड़ा था, जिसके सिर पर चोटों के निशान थे। जीआरपी ने तत्काल इसकी सूचना सागर एफएसएल टीम के लिए दी। एफएसएल की टीम पहुंचने तक जीआरपी ने शव को वहां से नहीं उठाया। दोपहर करीब एक बजे पहुंची टीम ने बारीकी से जांच की। इसके बाद शव को वहां से उठाया गया। शव की जांच करने पर उसके जेब में एक मोबाइल नंबर की पर्ची मिली, जिसपर फोन लगाने पर उसकी पहचान आशाराम उर्फ बुद्धू पिता हीरालाल अहिरवार (52) स्थायी निवासी नानक वार्ड हाल निवासी इंदौर के रूप में हुई। मृतक के सिर में चोटों के निशान है और शव के पास खून लगा पटरी का टुकड़ा पड़ा था, पुलिस को आशंका है कि इसी से उसकी हत्या की गई है।
इंदौर में रहकर करता था फैक्ट्री में काम
मृतक इंदौर की एक फैक्ट्री में काम करता था, जहां पर पता करने पर जानकारी लगी है कि युवक करीब आठ दिन पहले वहां से कहीं चला गया था। इसके बाद वह इतने दिनों तक कहां था, इसकी जानकारी ली जा रही है। रविवार सुबह उसका शव मेमू शेड के पास पड़ा मिला।
परिजनों के आने तक मर्चुरी रुम में रखवाया शव
मृतक के परिजन इंदौर में हैं और उन्हें घटना की सूचना दी गई है। शव को परिजनों के आने तक मर्चुरी रुम में रखवाया गया है, जिनके आने के बाद भी शव का पीएम किया जाएगा।
कर रहे हैं जांच
प्रथम दृष्टता हत्या होना प्रतीत हो रहा है, इसकी जांच की जा रही है। शव रेलवे शेड के पास पड़े होने की सूचना मिलने पर गए थे, फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। सोमवार को परिजनों की मौजूदगी पीएम कराया जाएगा।
मूलचंद सिंह, जांचधिकारी, जीआरपी

Hindi News/ Sagar / इंदौर में काम करने वाले व्यक्ति का बीना में मिला शव, सिर पर हमला कर हत्या करने की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो